Move to Jagran APP

प्रेमिका की खातिर राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी ने BJP नेता को लूट लिया

पुलिस की माने तो फुटबॉल का यह खिलाड़ी शातिर चोर बन चुका है। एयरपोर्ट पर भाजपा नेता हनुमंत सिंह और गायिका फाल्गुनी पाठक का बैगेज भी चोरी कर चुका है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2016 09:22 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2016 08:44 AM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। फुटबॉल के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी अपनी प्रेमिका की मोहब्बत में इस कदर गिरफ्तार हुआ कि उसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए चोर बन गया। फुटबाल के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी के नाम कई बड़े मेडल हैं। आइजीआइ एयरपोर्ट पर यात्रियों के चेकइन बैगेज चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी जसबीर सिंह बीएसएफ का कांस्टेबल व फुटबॉल खिलाड़ी है।

loksabha election banner

प्रेमिका की हत्याकर शव के साथ बैठकर 7 घंटे तक देखता रहा टीवी

पंजाब का रहने वाला है खिलाड़ी

अमृतसर निवासी आरोपी महिला मित्र के महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरी करता था। विमान यात्रा के दौरान वह वारदात करता था। उसके पास से चोरी के दो बैगेज, छह गिफ्ट आइटम, एक कैमरा सहित 40 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

इस शहर में घूम रहा दरिंदा, दुष्कर्म के डर से घर में दुबकी बच्चियां

शादीशुदा प्रेमिका के शौक ने बना दिया चोर

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि जसबीर सिंह पंजाब में बीएसएफ में कांस्टेबल है और राष्ट्रीय स्तर का फुटबाल खिलाड़ी है। जसवीर राष्ट्रीय स्तर के 11 मेडल जीत चुका है। वह शादी-शुदा है और उसकी एक बच्ची भी है।

प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी ने उठाया यह खतरनाक कदम

प्रेमिका से मिलने हवाई जहाज से गुजरात जाता था

आरोपी की महिला मित्र अहमदाबाद में रहती है। वह उससे मिलने विमान से जाता था। हैसियत नहीं होने के बावजूद कांस्टेबल को महिला मित्र के महंगे शौक पूरे करने पड़ते थे। इसके लिए उसने एयरपोर्ट से लोगों का बैगेज चोर करना शुरू कर दिया था। जसबीर अमृतसर के टाजलवाड़ी (तहसील बाबा बकाला, खालचिया थानाक्षेत्र) का रहने वाला है।

भाजपा नेता व गायिका फाल्गुनी पाठक का चुराया था बैग

पुलिस की माने तो फुटबॉल का यह खिलाड़ी शातिर चोर बन चुका है। एयरपोर्ट पर भाजपा नेता हनुमंत सिंह और गायिका फाल्गुनी पाठक का बैगेज भी चोरी कर चुका है।

पुलिस उपायुक्त दिनेश कुमार गुप्ता ने बताया कि सात जून को एयर इंडिया सिक्योरिटी के अधिकारियों ने टर्मिनल-3 पर 11 मई को भाजपा नेता हनुमंत सिंह के चेकइन बैगेज चोरी होने की शिकायत पुलिस में की थी। वे लखनऊ से एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली आए थे।

वहीं, 13 मई को प्रख्यात गायिका फाल्गुनी पाठक का बैग चोरी होने की घटना हुई। आइजीआइ थाने में मुकदमा
दर्ज कर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। बैग चुराने वाले को दबोचने के लिए एसीपी राज कुमार व एसएचओ
सतीश मलिक की टीम को लगाया गया।

टीम ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता चला कि बैग चुराने वाला शख्स जेट एयरवेज की फ्लाइट से अमृतसर से दिल्ली आया था। बैग चुराने के बाद वह कनेक्टिंग फ्लाइट से अहमदाबाद चला गया था।

13 मई को अहमदाबाद से अमृतसर लौटते वक्त आइजीआइ एयरपोर्ट पर उसने पेरिस से दिल्ली आईं फाल्गुनी पाठक का चेकइन बैगेज लगेज कॉनवेयर बेल्ट से चुरा लिया था। आरोपी अपना पुराना बैग एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चला गया था। आरोपी का पता चलते ही पुलिस की टीम ने अमृतसर से उसे दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.