Move to Jagran APP

दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, और एक दिन...

युवक अपने ही दोस्त की पत्नी को पसंद करने लगा। हवस की आग में जल रहे युवक के इशारों को जब दोस्त ने समझा तो उसके तन-बदन में आग लग गई।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 31 Jul 2016 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2016 07:55 AM (IST)
दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, और एक दिन...

नई दिल्ली (जेएनएन)। युवक अपने ही दोस्त की पत्नी को पसंद करने लगा। हवस की आग में जल रहे युवक के इशारों को जब दोस्त ने समझा तो उसके तन-बदन में आग लग गई। दोस्त ने युवक की सिलेंडर मारकर हत्या कर दी। पूरा मामला सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर इलाके का है।

loksabha election banner

पति ने कबूल किय़ा है कि उसने शुक्रवार रात पत्नी पर गलत निगाह रखने के शक में अपने दोस्त की सिलेंडर मारकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनने के बाद आरोपी के पड़ोसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

लिव इन में युवती हो गई थी गर्भवती, ब्वॉय फ्रेंड से अनबन के बाद उठाया ये कदम

शुक्रवार रात दोनों ने करोलबाग में शराब पी। उसके बाद देर रात आर्यन गौतम को लेकर अपने घर पहुंचा। दोनों घर में भी बैठकर शराब पीने लगे। रात करीब तीन बजे दोनों के बीच कहासुनी हुई और आर्यन ने घर में रखे छोटे गैस सिलेंडर से गौतम के सिर पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा।

नवविवाहिता का porn वीडियो बना करता रहा रेप, यूं खुला राज

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मरने वाले युवक की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी गौतम (33) के रूप में हुई है।

पढ़ेंः अॉटो में महिलाअों का बनाता था अश्लील वीडियो, अब पुलिस को है तलाश

नशे में थो दोनों

घटना के समय पीड़ित और आरोपी दोनों शराब के नशे में थे। पुलिस के अनुसार मूलत: पश्चिम बंगाल रहने वाला आर्यन दास (26) अपनी पत्नी के साथ शास्त्री नगर स्थित किराए के मकान में रहता था।

वह करोलबाग में एक ज्वेलर के यहां जेवरात बनाने का काम करता था। उसके साथ काम करने वाला गौतम शास्त्री नगर में ही आर्यन के घर के पड़ोस में किराए के मकान में रहता था।

'पापा' बनने के कुछ दिन बाद खुला असली राज, रिश्तों की आड़ में हुआ ये खेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.