Move to Jagran APP

भाई की हत्या कर बहन की इज्जत को कर दिया तार-तार...पढ़ें खबर

दस साल के बच्चे की हत्या और उसकी चचेरी बहन के साथ जबरन दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी राजू को पुलिस ने कानपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक मूलरूप से बिहार के सहरसा का रहने वाला है। वारदात को अंजाम देने के बाद

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 07:36 AM (IST)
भाई की हत्या कर बहन की इज्जत को कर दिया तार-तार...पढ़ें खबर

नई दिल्ली। दस साल के बच्चे की हत्या और उसकी चचेरी बहन के साथ जबरन दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी राजू को पुलिस ने कानपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक मूलरूप से बिहार के सहरसा का रहने वाला है। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार था।

loksabha election banner

गंदी हरकत की वजह से 15 साल की उम्र में पहुंचा बाल सुधार गृह...पढ़ें खबर

पुलिस के मुताबिक 14 नवंबर को स्वरूप नगर के खड्डा कॉलोनी में 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई थी और उसकी 17 वर्षीय चचेरी बहन कमरे में बेसुध मिली थी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद किशोरी को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया था।

कमरे में बेटी को न पाकर छत पर पहुंची मां, फिर क्या हुआ...पढ़ें खबर

पुलिस ने बताया कि वारदात के समय पीड़ित किशोरी के माता-पिता घर पर नहीं थे। जांच के दौरान किशोरी के भाई से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाला किराएदार राजू की तलाश शुरू की तो वह फरार था।

पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर आरोपी राजू की तलाश शुरू कर दी। जिसे कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

18 साल की बेटी से करता था रेप फिर बोलता था 'किसी को न बताना'

किशोरी को पसंद करता था आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक किशोरी को पसंद करता था, लेकिन लड़की उसे पसंद नहीं करती थी। वारदात की रात में किशोरी के माता-पिता के घर में नहीं थे, इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी किशोरी के घर में घुस गया और किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

इसी दौरान बगल में सो रहे उसके चचेरे भाई की नींद खुल गई। उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उस पर भी हमला कर आरोपी वहां से भाग गया था।

कमसिन लड़कियों के बेडरूम में दो लड़कों की दास्तां जानकर हो जाएंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.