Move to Jagran APP

सिडनी मैदान पर भावुक हुए वार्नर, ह्यूज को किया याद

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्‍ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलिप ह्यूज को या‍द किया गया। ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने 63 के निजी योग पर अपने मरहूम साथी फिलिप ह्यूज को याद दिया।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Tue, 06 Jan 2015 08:26 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jan 2015 03:57 PM (IST)

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलिप ह्यूज को याद किया गया। इस सीरीज में एडिलेड टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगा चुके वार्नर तीसरी बार शतक तक पहुंचे और 101 रन बनाकर आउट हुए। वार्नर ने 63 के निजी योग पर अपने मरहूम साथी फिलिप ह्यूज को याद दिया।

भावुक वार्नर की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

आपके बता दें कि इसी ग्राउंड पर 25 नवंबर को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलिप ह्यूज को शफील्ड शील्ड मुकाबले के दौरान बाउंसर गेंद से चोट लगने के बाद मौत हो गई थी। 25 वर्षीय बल्लेबाज फिलिप ह्यूज को सीन एबॉट की बाउंसर से चोट लगी थी। चोट लगने के बाद ह्यूज को अस्पताल ले जाया गया , जहां खतरे से उबारने के लिए उनका ऑपरेशन किया गया, लेकिन दो दिनों बाद उनकी मौत हो गई।

वार्नर और ह्यूज काफी अच्छे दोस्त थे। वार्नर ने एससीजी पर 63 के कुल योग पर पहुंचने के साथ ही दोनों हाथ उठाकर अपने साथी को याद किया और फिर झुककर उस स्थान को चूमा, जहां ह्यूज चोटिल होने के बाद गिरे थे। वार्नर इस दौरान अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। वार्नर की आंखों में आंसू थे।

दर्शकों ने वार्नर के इस अवतार को स्वागत किया और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ वार्नर के माध्यम से ह्यूज को श्रद्धांजलि दी। वार्नर बल्लेबाजी से पहले अपने आंसू पोछते नजर आए। यह वाकई काफी भावनात्मक पल था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहा क्लिक करें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.