Move to Jagran APP

हम अब भी बांग्लादेश से बेहतर टीम हैंः रैना

बेशक टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान बांग्लादेश ने करारी शिकस्त दे दी लेकिन भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है कि अब भी भारतीय टीम बांग्लादेश की टीम से बेहतर टीम है।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2015 09:22 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2015 09:46 PM (IST)

मीरपुर। बेशक टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान बांग्लादेश ने करारी शिकस्त दे दी लेकिन भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है कि अब भी भारतीय टीम बांग्लादेश की टीम से बेहतर टीम है।

loksabha election banner

रैना ने कहा, 'ये हार हमारे लिए काफी झटका देने वाली है और ये काफी दर्द भी दे रही है। हां, उन्होंने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन हम अब भी बेहतर टीम हैं। उनका क्रिकेट समय के साथ अच्छा होता जा रहा है लेकिन हमारा स्तर ही अलग है। हम अच्छा नहीं खेले लेकिन अभी दो मैच बाकी हैं और हमको अपनी पूरी ताकत लगाकर मजबूत वापसी करनी होगी। एक हार हमको खराब टीम नहीं बनाती। जैसा कि रवि (शास्त्री) ने हमको बताया कि जिस तरह से हम वापसी करेंगे वो हमारे असली व्यक्तित्व को दिखाएगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

308 रनों के लक्ष्य को देखते हुए रैना का कहना था कि, 'हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिए था, खासतौर पर हमारे बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए लेकिन उनकी टीम से वनडे करियर का आगाज करने वाले बाएं हाथ के पेसर (मुस्तफिजुर रहमान) ने शानदार गेंदबाजी की और शिखर व विराट के रूप में जो दो झटके तास्कीन ने दिए वो मैच पलटने वाला लम्हा था। उसके बाद जडेजा और मेरी साझेदारी को छोड़कर हम एक अच्छी साझेदारी खड़ी करने में असफल रहे, इसने काफी दुख दिया।'

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.