Move to Jagran APP

टेस्ट टीम के लिए बुलावा सपना सच होने जैसा हैः नायर

कर्नाटक के 23 वर्षीय बल्लेबाज करुण नायर को चोटिल मुरली विजय की जगह भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। नायर इस खबर को सुनकर बेहद खुश और उत्साहित हैं, उनका कहना है कि ये सपना सच होने जैसा है और इससे उनके मनोबल में इजाफा होगा।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2015 09:39 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2015 09:54 PM (IST)

नई दिल्ली। कर्नाटक के 23 वर्षीय बल्लेबाज करुण नायर को चोटिल मुरली विजय की जगह भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। नायर इस खबर को सुनकर बेहद खुश और उत्साहित हैं, उनका कहना है कि ये सपना सच होने जैसा है और इससे उनके मनोबल में इजाफा होगा।

loksabha election banner

नायर ने कहा, 'जाहिर तौर पर ये सपना सच होने जैसा है और मैं इस बुलावे को लेकर बहुत खुश हूं।' फिलहाल करुण केरल के वायानाड में इंडिया-ए टीम के साथ हैं जो दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अनाधिकृत टेस्ट सीरीज खेल रही हैं। नायर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी सबसे अच्छी पारियों में वो तिहरा शतक था जो मैंने रणजी ट्रॉफी फाइनल में तमिल नाडु के खिलाफ पिछले सीजन में बनाया था। उसने मुझे ठीक वैसे ही प्रोत्साहित किया था जैसे अब दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ शतक ने किया है। जब आप ऐसे स्तर पर रन बनाते हैं तो ये आपके मनोबल को बहुत बढ़ाता है।' नायर के शतक के दम पर इंडिया-ए की टीम दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पहले अनाधिकृत टेस्ट को ड्रॉ कराने में सफल रही थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नायर सोमवार को वायानाड से श्रीलंका के लिए रवाना होंगे और अगले दो-तीन दिन में वो टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं। गौरतलब है कि भारतीय ओपनर मुरली विजय और विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गया है। विजय की जगह नायर और साहा की जगह नमन ओझा को टीम में जगह दी गई है। तीसरा व अंतिम टेस्ट 28 अगस्त से कोलंबो में खेला जाएगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.