Move to Jagran APP

लालू से मिले बाबा रामदेव, कहा - तेजप्रताप को दामाद बनाने की बात गलत

पटना पहुंचे बाबा रामदेव ने आज सुबह राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक कारण से नहीं बल्कि उनकी तबियत जानने चला आया था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2016 09:42 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 10:41 PM (IST)
लालू से मिले बाबा रामदेव, कहा - तेजप्रताप को दामाद बनाने की बात गलत

पटना [जेएनएन]। आज सुबह योगगुरु बाबा रामदेव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की और उनका कुशल क्षेम पूछा। लालू आवास पहुंचे बाबा रामदेव ने लालू से मिलकर उनकी तबियत के बारे में जानकारी ली और उन्हें योगाभ्यास कराया। बाबा रामदेव ने कहा कि लालू जी से रिश्तेदारी जोड़ने नहीं उनकी तबियत के बारे में पूछने आया हूं।

loksabha election banner

रामदेव ने कहा कि लालू यादव से ना ही रिश्तेदारी और ना ही नोटबंदी की बात करने आया हूं, मुझे पता चला कि लालू जी की तबियत खराब है और बस उनसे मिलने चला आया। बाबा रामदेव ने अपनी भतीजी से लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी की बात से साफ इंकार करते हुए कहा कि ये मीडिया के द्वारा फैलायी गई गॉसिप है, और कुछ नहीं।

पढ़ें - BJP ने फिर की नीतीश की तारीफ, शाहनवाज बोले- नोटबंदी को समर्थन देशहित में लालू देश के बड़े नेता हैं और हमारा मिलना-जुलना लगा रहता है। पटना आने का मकसद राजनीतिक नहीं, बल्कि पतंजलि का कार्यक्रम है जो पहले से तय था। बाबा ने कहा कि लालू यादव देश की राजनीतिक धरोहर हैं और उनका स्वस्थ रहना देश की राजनीति के लिए जरूरी है। राबड़ी देवी ने बताया कि बाबा ने लालू जी को अनुलोम-विलोम कराया है। हाल-चाल पूछा है।

पढ़ें - बिहार विधानसभा में विनियोग विधेयक पास, विपक्ष नहीं था मौजूद

रामदेव ने कहा- देश में नोटबंदी की वजह से कहीं भी मंदी नहीं

गुरुवार की रात लगभग 11 बजे निजी चार्टर्ड विमान से योग गुरु बाबा रामदेव दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर बाबा रामदेव ने कहा कि देश के सभी हिस्सों में पतंजलि के डिस्ट्रीब्यूटर और मार्केटिंग से जुड़े लोगों से भेंट कर चुका हूं। देश में नोटबंदी की वजह से कहीं भी मंदी नहीं है। चंद दिनों में नोटबंदी का जो थोड़ा बहुत असर दिख रहा है, वह भी खत्म हो जाएगा। कालेधन पर बहुत कुछ बोल चुका हूं।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को पटना और बिहार के पतंजलि के वितरकों और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के साथ रवींद्र भवन में बैठक करनी है। उनके आगमन से पहले उनके समर्थकों की भीड़ एयरपोर्ट पर जमा थी। जैसे ही वे बाहर निकले, बाबा रामदेव के जयकारे होने लगे। बंदे मातरम के भी नारे लगाए गए।

एयरपोर्ट से प्रस्थान करने से पहले बाबा रामदेव की आरती उतारी गई और टीका लगाया गया। उन्होंने भी हाथ हिला कर सबका अभिवादन किया। बाबा रामदेव के आने की वजह से पटना एयरपोर्ट रात 11 बजे तक खुला था। सीआईएसएफ के कमानडेंट धर्मवीर यादव व सीआईएसएफ के जवान उनकी सुरक्षा में मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.