Move to Jagran APP

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दे रेप, MMS बना करता था पोर्न का कारोबार

बिहार के बांका के रोहित ने भागलपुर की एक लड़की का रेप किया तथा उसका एमएमएस बना ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस तहकीकात में वह पोर्न वीडियो का कारोबारी निकला।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2016 08:24 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2016 07:32 PM (IST)

पटना [वेब डेस्क]। फेसबुक पर दोस्ती की, फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया। इस दौरान नजदीकियां बढ़ाकर लड़की से दुष्कर्म करने लगा। फिर, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लड़की की शिकायत पर जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसका राज खुला। वह पोर्न फिल्मों का कारोबारी निकला, जो लड़कियों को फंसाकर उनके पोर्न वीडियो बनाता व बेचता था।

loksabha election banner

पढें- भाभी से था इश्क, विरोध पर पति ने बना लिया रास्ते से हटाने का प्लान

फेसबुक व व्हाट्सएप के जरिए फंसाया

बनारस में रहकर पढ़ रही भागलपुर के विक्रमशिला कॉलोनी की लड़की को रोहित ने फेसबुक व व्हाट्सएप के जरिए फंसाया। बांका के धोरैया थाना अंतर्गत लोहरिया गांव के निवासी रोहित ने खुद को 'मनमोहिनी' नामक फिल्म का डायरेक्टर बता उसे फिल्मों में भूमिका ऑफर किया। रोहित के झांसे में आकर छात्रा उसके बताए जगह पर जाती रही और वह उससे दुष्कर्म करता रहा।

अश्लील वीडियो किया वायरल

रोहित ने छात्रा को पटना बुलाकर उसके साथ पटना के एक होटल में 28 और 29 मई को दुष्कर्म किया। इस दौरान होटल के कमरे में कैमरा लगाकर उसने दुष्कर्म की वीडियो क्लिप बना ली तथा उसे वायरल कर दिया।

पढें- CM नीतीश ने किया एलान : शराबबंदी से बेरोजगार हुए लोगों को मिलेगा रोजगार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

छात्रा ने जब अपनी अश्लील वीडियो क्लिप वायरल होते देखी तो उसके होश उड़ गए। उसने चेतगंज थाने में इस बाबत एफआइआर दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने वाराणसी कैंट स्टेशन से आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

निकला पोर्न फिल्मों का धंधेबाज

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर रेप करने तथा उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी रोहित का राज अब खुलता जा रहा है। पुलिस ने उसके मोबाइल से कई युवतियों की अश्लील तस्वीरें व वीडियो बरामद किए हैं। पुलिस को आशंका है कि वह पोर्न फिल्मों का धंधेबाज है।

इस तरह फंसाता था शिकार

पुलिस मानती है कि रोहित फेसबुक के जरिए भोली-भाली युवतियों को फंसाता था। फिर, महीनों मीठी-मीठी बातें या मैसेज शेयर कर अपनापन दिखाता था। फेसबुक पर दोस्ती मजबूत होने पर मोबाइल नंबर मांगता था। फिर व्हाट्सअप के नंबर से चैटिंग शुरू करता था। युवतियां उसके चक्कर में फंस जाती थीं।

ऐसे बनाता व बेंचता था पोर्न क्लिप

पुलिस के मुताबिक, रोहित फिल्मों में काम दिलाने का सपना दिखाकर युवतियों का यौन शोषण करता था। यौन शोषण के दौरान हिडन कैमरे से आपत्तिजनक स्थिति की फोटो को लैपटॉप पर डाउनलोड कर उन्हें ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेल में अच्छी रकम ऐंठने के बाद वह वीडियो को पोर्न फिल्मों के कारोबारियों को बेच देता था। उससे भी उसे अच्छी खासी कमाई हो जाती थी।

पीडि़ता से दूसरी लड़कियों की पहचान कराएगी पुलिस

रोहित की करतूतों की कलई खुलने के बाद अब पुलिस भागलपुर की रेप पीडि़ता को थाना बुलाकर रोहित के मोबाइल में कैद अन्य युवतियां की फोटो की पहचान कराना चाहती है। पुलिस को आशंका है कि रोहित ने भागलपुर की ही कुछ और लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए हैं और वह उन्हें भी ब्लैकमेल कर रहा है।

रोहित की पृष्ठभूमि की होगी पड़ताल

वाराणसी पुलिस अब रोहित की पारिवारिक पृष्ठभूमि व उसकी गतिविधियों की जांच के लिए बांका पुलिस से मदद मांगने की रणनीति बना रही है। पुलिस को शक है कि रोहित ने पोर्न के कारोबार से अच्छी-खासी रकम जमा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.