Move to Jagran APP

JDU ने नीतीश को बताया पीएम मटेरियल, लालू बोले- NO COMMENT

जदयू राष्ट्रीय महाधिवेशन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। नेताओं ने कहा कि उनमें पीएम बनने के गुण हैं। इसपर लालू ने प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 11:10 PM (IST)

पटना [वेब डेस्क]। बिहार के राजगीर में सत्ताधारी 'महागठबंधन' के घटक दल जदयू के महाधिवेशन में पार्टी सुप्रीमो को पीएम मटेरियल घोषित करने पर राजद सुप्रीमो ने कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। इस बाबत पूछने पर उन्होंने कहा कि उन्हें जो कुछ कहना था, पहले ही कह चुके हैं।

loksabha election banner

विदित हो कि जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक के पहले दिन आज मुख्यमंत्री नीती श कुमार को औपचारिक तौर पर पार्टी का अध्यक्ष बना दिया गया। पार्टी नेताओं ने उनके नेतृत्व में अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की प्रतिबद्धता जताई तथा उन्हें पीएम मटेरियल घाेषित किया। हालांकि, बिहार में जदयू के साथ महागठबंधन की सरकार में शामिल राजद व कांग्रेस के अपने-अपने पीएम मटेरियल हैं।

पढ़ें : जदयू महाधिवेशन में केसी त्यागी ने कहा , नीतीश में पीएम बनने के सारे गुण

नीतीश कुमार को अगले लोक सभा चुनाव में पीएम प्रत्याशी बनाए जाने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि यह जदयू का आंतरिक मामला है। जदयू अगर नीतीश को पीएम मटेरियल बनाती है ताे बनाएं। इस विषय पर वे कुछ भी नहीं बोलेंगे, जो बोलना है, पहले बोल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.