PreviousNext

Website का खुलासा- बिहार के पुरुष सबसे ज्यादा खरीदते हैं मर्दानगी बढ़ाने वाले प्रोडक्‍ट्स

Publish Date:Sun, 17 Jan 2016 07:31 PM (IST) | Updated Date:Thu, 21 Jan 2016 02:59 PM (IST)
Website का खुलासा- बिहार के पुरुष सबसे ज्यादा खरीदते हैं मर्दानगी बढ़ाने वाले प्रोडक्‍ट्स
बिहार के पुरुष मेल परफॉरमेंस बढ़ाने वाले प्रोडक्‍ट्स देश में सर्वाधिक खरीदते हैं। एडल्ट और लग्जरी प्रोडक्ट्स बेचने वाली वेबसाइट thatspersonal.com के ताजा सर्वे 'इंडिया एक्सपोज्ड' क

पटना। बिहार के पुरुष मर्दानगी बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स देश में सर्वाधिक खरीदते हैं। एडल्ट और लग्जरी प्रोडक्ट्स बेचने वाली वेबसाइट thatspersonal.com के ताजा सर्वे 'इंडिया एक्सपोज्ड' के अनुसार ऐसे प्रोडक्ट्स के 23 फीसद खरीदार बिहार के पुरुष हैं। यह सर्वे भारत में एडल्ट प्रोडक्ट्स के ट्रेंड्स और उनके इस्तेमाल की ताजा स्थिति को दर्शाता है।

वेबसाइट की आंतरिक ट्रैफिक और 30 महीने के सेल्स डेटा के आधार पर किए गए इस सर्वे के अनुसार बिहार में मर्दानगी (मेल परफॉरमेंस) बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स की खरीद देश के किसी भी राज्य से अधिक होती है। खास बात यह है कि इनकी बिक्री आधी रात के बाद अधिक होती है।

अन्य राज्यों के ट्रेंड्स, एक नजर...

  • गोवा के लोग मसाज के दीवाने हैं। वहां मसाज ऑयल की खरीद देश में सर्वाधिक (14 फीसद) होती है।
  • केरल गर्भ निरोधी साधनों की बिक्री में अव्वल है। देश में बिकने वाले कंडोम का 76 फीसद यहीं बिकता है।
  • इंफाल और अगरतला में औरतें 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' प्रोडक्ट्स खरीदना पसंद करती हैं, जिसमें नॉटी प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज है।
  • वडोदरा और पुणे में पुरुषों के मुकाबले महिला खरीदारों की संख्या अधिक है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bihari males top in buying male performance products, Know...(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रोहित वेमुला आत्महत्या मामले की जांच को हैदराबाद जाएगी जदयू की टीमलालू-नीतीश ने मिलाए सुर, कहा - BJP के खिलाफ राष्ट्रीय गोलबंदी की जरूरत
यह भी देखें