Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : क्रिकेट की पिच पर दहाड़ते दिखे तेजस्वी, BJP से मांगने लगे हिसाब-किताब; पीएम मोदी का भी लिया नाम

Bihar Political News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने फिर भाजपा से सवाल पूछा है। इस बार उनका सवाल प्रशांत किशोर के जैसा है। उन्होंने पीएम मोदी से भी सीधा सवाल पूछ दिया है। तेजस्वी ने पूछा कि 10 साल में बिहार के लिए क्या किया है? इस सवाल से बिहार में सियासत और तेज हो सकती है।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 25 Apr 2024 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 02:26 PM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के बीच पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग लगातार जोर पकड़ रही है। पक्ष-विपक्ष के नेता एक दूसरे पर जमकर तीर चला रहे हैं। मां-बहनों के मंगलसूत्र से लेकर रोजगार, संविधान में छेड़छाड़ और रोजगार व महंगाई के मुद्दे लगातार जोर पकड़ रहे हैं।

loksabha election banner

इसी कड़ी में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपने सवालों के जरिये जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने गुरुवार को चुनाव प्रचार पर निकलने के पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से पूछा कि वे बताएं कि संविधान और लोकतंत्र क्यों समाप्त करना चाहते हैं?

नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी आप वंचितों और गरीबों का आरक्षण और नौकरी क्यों छीनना चाहते हैं? आप गरीब को और अधिक गरीब और अमीर को और अधिक अमीर क्यों बनाना चाहते हैं? 

आप बिहार आकर काम की बातें क्यों नहीं करते हैं?- तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा कि बिहार ने आपको 40 में 39 सांसद दिए। आपने अपने 10 वर्षो के शासन में बिहार को क्या दिया। आप बिहार आकर काम की बातें क्यों नहीं करते हैं? तेजस्वी यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने एक्स मीडिया पर क्रिकेट खेलते हुए एक पोस्ट भी डाली है।

इसमें नेता प्रतिपक्ष शॉर्ट मारते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने इस पोस्ट पर लिखा है कि आ गए मैदान में जनता खड़ी है साथ। भरोसा खुद गरीबी बेरोजगारी को देंगे मात। जनता के हक के लिए अड़ेंगे, लड़ेंगे, भिड़ेंगे, सामने हो दुश्मन हजार हम जीत हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें-

Manish Kashyap : भाजपा में शामिल हुए मनीष कश्यप, BJP में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी; क्या अब लड़ेंगे चुनाव?

Patna School Timing : पटना में​ फिर बदला स्कूलों का टाइम-टेबल, DM ने जारी किया नया आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.