Move to Jagran APP

Bihar Politics: मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा..., नीतीश के 'बच्चा पैदा करने' वाले बयान पर भड़के तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव पर दिए विवादित बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हमसे कुछ भी कह सकते हैं लेकिन क्या ऐसी व्यक्तिगत टिप्पणियों से बिहार के लोगों को फायदा होगा। तेजस्वी ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब वह मेरे परिवार के बारे में ऐसी भद्दी बाते बोले हैं।

By Agency Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 20 Apr 2024 07:59 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 07:59 PM (IST)
नीतीश के लालू यादव पर दिए बयान पर तेजस्वी यादव का बयान। (फाइल फोटो)

एएनआई, पटना। Bihar Political News In Hindi । कटिहार की जनसभा नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा लालू यादव (Lalu Yadav) पर दिए विवादित बयान पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि वह हमसे कुछ भी कह सकते हैं। वह जो कुछ भी कहते हैं मेरे लिए आशीर्वाद की तरह है। लेकिन क्या ऐसी व्यक्तिगत टिप्पणियों से बिहार के लोगों को फायदा होगा।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि यह लोकसभा का चुनाव है, लेकिन वह जिस तरह भाषण का बोल रहे हैं, वह समझ के बाहर है। तेजस्वी ने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव है। उन्हें बेरोजगारी, शिक्षा स्वास्थ्य और पलायन रोकने पर बात करनी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि वह मेरे परिवार के बारे ऐसा बोल रहे हैं, वह 2020 में भी मेरे परिवार के बारे भद्दी बातें बोली थीं। लेकिन मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि वह स्वस्थ रहें और सुखी रहें।

नीतीश कुमार ने लालू यादव पर क्या कहा था?

बिहार के कटिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव पर विवादित बयान दे दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बहुत बच्चे पैदा कर दिए, इतना नहीं करना चाहिए। इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए था।

बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाने का लगाया था आरोप

नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू यादव ने पहले अपने दो बेटों को राजनीति में आगे बढ़ाने का काम किया और अब दोनों बेटियों को राजनीति में आगे लाने का काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में बिहार को गर्त में धकेला दिया था।

यह भी पढ़ें: 'Lalu-Rabri का जंगलराज...,' जमुई गाली कांड पर फिर छलका Chirag Paswan का दर्द, तेजस्वी-मीसा को भी सुनाई खरी खोटी

Bihar Politics: 'कह रही थी हमको मंत्री बनाइये...' अब बीमा भारती को लेकर क्या बोल गए नीतीश कुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.