Move to Jagran APP

PM Modi In Jamui: पीएम मोदी की सभा को लेकर राजनीति तेज, तेजस्वी यादव ने पूछे पांच सवाल; आखिर में कह दी ये बात

Bihar Politics पीएम मोदी आज जमुई में चुनावी सभा कर रहे हैं। इसको लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गई। विपक्ष इस मामले में भाजपा पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। तेजस्वी यादव ने अब पांच सवाल पूछे हैं। तेजस्वी ने कहा है कि आशा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुद्दों की बात कर बिहारवासियों को 10 वर्षों का हिसाब-किताब देंगे।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 04 Apr 2024 12:27 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 12:27 PM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव।

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को जमुई में हैं। वे यहां चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार अरुण भारती के समर्थन में पहुंचे हैं। पीएम की चुनावी सभा के ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री से पांच सवालों के जवाब मांगे हैं।

loksabha election banner

नेता प्रतिपक्ष ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट के जरिये कहा है कि प्रधानमंत्री जी, कृपया रैली में यह बताने का कष्ट करें कि 10 वर्षों में जमुई में कितने कारखाने लगवाए? 10 वर्षों में जमुई में केंद्र से कितना निवेश आया? 10 वर्षों में जमुई को कौन सा बड़ा प्रॉजेक्ट दिया?

बिहारवासियों को 10 वर्षों का हिसाब-किताब देंगे- तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने पूछा कि 10 वर्षों में केंद्र सरकार ने जमुई के कितने युवाओं को नौकरी दी और 10 वर्षों में दो बार (2014, 2019) लोकसभा चुनाव प्रचार के अलावा आप जमुई में कभी भी विकास कार्यों के लिए क्यों नहीं आए?

तेजस्वी ने आगे कहा कि आशा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुद्दों की बात कर, बिहारवासियों को 10 वर्षों का हिसाब-किताब देंगे।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: गोपालगंज सीट पर RJD की क्या है प्लानिंग? इस नेता को लालू यादव दे सकते हैं टिकट

Pappu Yadav: 'नफरत की राजनीति...', नामांकन से पहले तेजस्वी यादव को लेकर क्या बोले पप्पू? दे दिया ये संदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.