Move to Jagran APP

Bihar Politics: नीतीश कुमार को झटका दे RJD में शामिल हुआ कद्दावर नेता, इस हॉट सीट से होगा लालू यादव का उम्मीदवार!

कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार की जदयू का दामन छोड़ने वाले वरिष्ठ नेता अली अशरफ फातमी अपने बेटे फराज के साथ रविवार को लालू यादव से मिलकर राजद की सदस्यता ले ली। ऐसी चर्चा है कि फातमी को लालू यादव जल्द ही मधुबनी से चुनाव सिंबल दे सकते हैं। वहीं ललित यादव ने लालू यादव के सामने दरभंगा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 24 Mar 2024 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 08:56 PM (IST)
Bihar Politics: नीतीश कुमार को झटका दे RJD में शामिल हुआ कद्दावर नेता, इस हॉट सीट से होगा लालू यादव का उम्मीदवार!
अली अशरफ फातमी ने लालू प्रसाद से मिलकर राजद की सदस्यता ली। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। चंद रोज पहले जदयू छोड़ने वाले वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अली अशरफ फातमी ने रविवार को लालू प्रसाद से मिलकर राजद की सदस्यता ले ली। फातमी के साथ ही उनके पुत्र फराज फातमी भी राजद में शामिल हो गए हैं। फातमी ने इस मौके पर कहा ये उनकी राजद में सदस्यता नहीं घर वापसी है।

loksabha election banner

रविवार की दोपहर अली अशरफ फातमी अपने पुत्र फराज फातमी के साथ 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे और लालू प्रसाद से मुलाकात की।

फातमी को जल्द टिकट देंगे लालू यादव

चर्चा है कि फातमी को राजद जल्द ही मधुबनी से चुनाव सिंबल देगा। फातमी के अलावा रविवार को दो अन्य नेताओं ललित यादव और रामा सिंह ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है।

ललित यादव ने यहां से लड़ने की जताई इच्छा

राजद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ललित यादव ने लालू प्रसाद के समक्ष दरभंगा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की, जबकि रामा सिंह वैशाली अथवा शिवहर से चुनाव लडना चाहते हैं।

प्रतीक्षा करने का मिला निर्देश

इन नेताओं ने आश्वासन दिया है गया है कि थोड़ी प्रतीक्षा कर लें। एक दो दिन की अंदर सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।

माना जा रहा है कि रामा सिंह का शिवहर से, फातमी का मधुबनी से जबकि ललित यादव का दरभंगा से चुनाव लड़ना करीब-करीब तय हो गया है। सिर्फ लालू प्रसाद का आधिकारिक एलान होना मात्र शेष है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार की 5 सबसे हॉट सीटें, जहां महागठबंधन कर सकता है बड़ा 'खेल'

लालू, राबड़ी व तेजस्वी यादव ने दी होली की शुभकामनाएं

राजद प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत राजद के अन्य नेताओं ने प्रदेश और देश की जनता को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

इन नेताओं ने अपने होली संदेश में कहा कि रंगों का त्यौहार होली एक दूसरे के प्रति परस्पर संबंधों को मजबूत बनाने वाला, आपसी भाई चारा, प्रेम और विश्वास को मजबूत करने वाला त्यौहार है।

इसमें सभी एक दूसरे के साथ रंगों की तरह घुल-मिलकर आपसी सद्भाव के साथ इस त्यौहार को मनाते हैं और यह एकता के सूत्र में पिरोने वाला त्यौहार है।

लालू प्रसाद के साथ ही तेज प्रताप यादव, मीसा भारती, शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद और चितरंजन गगन ने भी होली की शुभकामनाएं दी हैं।

Tejashwi Yadav की बेटी का बर्थडे मनाने परिवार संग दिल्ली निकले लालू, कुर्ता फाड़ होली की राह तकते रह गए कार्यकर्ता

Bihar Politics: बिहार की वो सीटें, जहां नीतीश कुमार को मिली सीधी चुनौती, क्या इस बार 'खेल' कर पाएंगे लालू यादव?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.