Move to Jagran APP

Patna News: शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, महिला ने प्रेमी पर 14 लाख हड़पने का लगाया आरोप; युवक गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर व्यवसायी ने महिला से शारीरिक संबंध बनाया और 14 लाख 40 हजार रुपये भी हड़प लिए। जब वह दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था तो महिला ने विरोध किया जिसके बाद आरोपित मो. जुनैद उससे मारपीट करने लगा। डीएसपी (विधि-व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुनैद को गिरफ्तार कर लिया।

By Prashant Kumar Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 17 Mar 2024 04:00 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Patna: शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, महिला ने प्रेमी पर 14 लाख हड़पने का लगाया आरोप; युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटना। शादी का झांसा देकर व्यवसायी ने महिला से शारीरिक संबंध बनाया और 14 लाख 40 हजार रुपये भी हड़प लिए। जब वह दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था तो महिला ने विरोध किया, जिसके बाद आरोपित मो. जुनैद उससे मारपीट करने लगा।

loksabha election banner

डीएसपी (विधि-व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुनैद को गिरफ्तार कर लिया।  जानकारी के मुताबिक, जुनैद की पत्नी की मौत हो गई है। वह मूलरूप से वैशाली जिले के राजापाकर थानांतर्गत चकसिकंदर जाफर पट्टी का निवासी है।

यहां वह कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरिया टोली मोहल्ले में रहकर व्यवसाय करता है। पीड़ित महिला उसके रिश्तेदार के गांव की रहने वाली है। उस रिश्तेदार के गांव में अक्सर जाने के क्रम में जुनैद उसके संपर्क में आया था। महिला भी शादीशुदा थी।

जुनैद के झांसे में आकर उसने पति और बच्चे को छोड़ दिया और उसके साथ रहने लगी। महिला ने जेवरात बेचकर जुनैद को टिफिन का बिजनेस करने के लिए पांच लाख रुपये दिए थे, जिससे प्रतिमाह 60 हजार रुपये की कमाई होने लगी।

मगर, जुनैद उसके हिस्से की रकम नहीं देता था और पूछने पर कहता कि हम साथ हैं तो हिस्सेदारी कैसी? ऐसे कर उसने महिला के 14 लाख 40 हजार रुपये हड़प लिए। अब शादी से भी मुकर गया। तब महिला ने शुक्रवार को प्राथमिकी कराई।

यह भी पढ़ें -

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने आखिर पूरी ही कर दी अपने 'दोस्त' की मुराद, बेटे को दे दिए 3-3 मलाईदार विभाग

BPSC TRE 3 Paper Leak: बिहार शिक्षक भर्ती का पेपर कब और कैसे लीक हुआ? EOU की रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.