Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'लालू और तेजस्वी यादव को गाली देने...', गृह मंत्री शाह के माफियाओं को उल्टा लटकाने के बयान पर भड़की RJD

राजद ने गृहमंत्री अमित शाह की रैली को निराशा व्यक्त की है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि अमित शाह लालू परिवार को गाली देने के अलावा एक शब्द भी बेरोजगारी महंगाई और रोजगार पर नहीं बोल पाए। राजद प्रवक्ता ने कहा कि अमित शाह ने डबल इंजन सरकार की चर्चा तो की लेकिन इसकी उपलब्धि की चर्चा करने के लिए उनके पास शब्द नहीं थे।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 09 Mar 2024 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2024 09:30 PM (IST)
गृहमंत्री शाह के माफियाओं को उल्टा लटकाने के बयान पर भड़की RJD। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद ने गृहमंत्री अमित शाह की रैली को निराशाजनक बताया है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि अमित शाह भाषण में लालू, तेजस्वी और उनके परिवार को गाली देने के अलावा एक शब्द भी बेरोजगारी, महंगाई, युवाओं के लिए नौकरी और रोजगार पर नहीं बोल पाए जो आज की सबसे ज्वलंत और गंभीर समस्या है।

loksabha election banner

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अमित शाह ने डबल इंजन सरकार की चर्चा तो की, लेकिन इसकी क्या उपलब्धि रही इसकी चर्चा करने के लिए उनके पास शब्द नहीं थे। घोटालों की चर्चा करते समय चुनावी बांड घोटाले को भी भूल गए, जो देश के इतिहास में अबतक का सबसे बड़ा घोटाला साबित होने जा रहा है।

उल्टा लटकाने की धमकी देने का लगाया आरोप

राजद के एक अन्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार दस साल से युवाओं, किसानों और बेरोजगारों को ठग रही है। बिहार को भाजपा ने बार-बार निराश किया है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि पिछली बार बिहार ने 40 में 39 सीटें दी थी मगर सिर्फ जुमला मिला। इस बार अमित शाह उल्टा लटकाने की धमकी दे रहे हैं। भाजपा को चुनाव में जनता उल्टा लटकाकर सबक सिखाएगी।

जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप

राजद प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा ईडी, सीबीआइ और आयकर विभाग का इस्तेमाल अपनी राजनीति के लिए कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा खो दिया है। ऐसा लगता है कि उन्हें एहसास हो गया है कि वे पार्टी के लिए वोट नहीं ला पाएंगे। इसलिए वह ईडी, सीबीआई और आईटी विभाग पर अपना पूरा भरोसा जता रहे हैं।

अमित शाह ने अपने रैली में क्या कहा?

गृहमंत्री अमित शाह ने पटना के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के पालीगंज में पिछड़ा-अति पिछड़ा सम्मेलन को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एलान किया कि भू-माफिया, बालू माफिया एवं गरीबों का शोषण करने वाले को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे।

राजद-कांग्रेस पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये लोग घोटालेबाज हैं। पीएम मोदी के 23 साल से सीएम एवं पीएम हैं, लेकिन हमारे नेता पर 25 पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा सकता है।

यह भी पढ़ें: Amit Shah Patna Rally : 'भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर...', पटना के OBC महासम्मेलन में अमित शाह की हुंकार

Bihar Politics : 'तेजस्वी और तेजप्रताप हिंदू नहीं हैं क्या' JDU के इस सवाल का जवाब दे पाएंगे लालू यादव?

Bihar News: इंटरनेशनल कॉल को लोकल बना टेलीकॉम कंपनियों को लगा रहे बड़ा चूना, EOU ने गिरोह के एक सदस्य को दबोचा

ED raid in Bihar: लालू यादव के करीबी के ठिकानों पर क्यों पहुंची ED? अवैध बालू खनन से है कनेक्शन

Bihar MLC Election: भाजपा ने मंगल पांडेय समेत इन दिग्गजों को दिया MLC का टिकट, शाहनवाज हुसैन का काटा पत्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.