Move to Jagran APP

Chirag Paswan: पीएम मोदी की रैली से दूरी... 10 मार्च को कुछ बड़ा करने वाले हैं चिराग! RJD से मिले ऑफर के क्या हैं संकेत

Bihar Political News चिराग पासवान इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हैं। एनडीए में अभी तक सीट शेयरिंग नहीं लेकिन इससे पहले ही चिराग पासवान ने बिहार में एक लोकसभा सीट पर तैयारी शुरू कर दी है। 10 मार्च में चिराग पासवान की एक बड़ी रैली होने वाली है। इसमें वह कुछ बड़ा कर सकते हैं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 07 Mar 2024 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 12:05 PM (IST)
लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi जमुई से सांसद और लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों बिहार में पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में नजर नहीं आ रहे हैं। इससे कई तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं।

loksabha election banner

दूसरी ओर, एनडीए में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Polls) को लेकर अभी सीट शेयरिंग नहीं हुई है। इससे पहले ही चिराग ने बिहार में एक लोकसभा सीट पर तैयारी तेज कर दी है। इसको लेकर, वह 10 मार्च को भव्य रैली भी करने वाले हैं। 

चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया। इसमें जानकारी दी गई है कि चिराग पासवान जन आशीर्वाद महासभा करने जा रहे हैं।

10 मार्च को वैशाली के साहेबगंज में उच्च विद्यालय मैदान में दोपहर 11.30 बजे चिराग की भव्य रैली होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्टर में एनडीए (NDA) के किसी भी नेता की तस्वीर नहीं है।

यह भी देखा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से चिराग जो पोस्टर अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं, उनमें से किसी में भी पीएम मोदी और अन्य एनडीए नेताओं की तस्वीर नहीं है।  

मंच से कोई बड़ी घोषणा की उम्मीद

उधर, पीएम मोदी की रैली से दूरी और इधर चिराग को राजद (RJD) से ऑफर को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

इससे यह अनुमान लगाया जा रहा कि चिराग पासवान 10 मार्च को मंच से कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। यह भी कयास लगाया जा रहा है कि चिराग एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं।

हालांकि, इसके बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। वहीं, अब राजद के एक विधायक ने भी चिराग को उनके साथ आने का खुला ऑफर दे दिया है। विधायक ने कहा कि चिराग पासवान अगर महागठबंधन में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: बिहार की इन 7 लोकसभा सीटों पर RJD की हालत खराब, MY समीकरण भी नहीं आता काम

Prashant Kishor: 'अरे 100 बिहारी मिलकर भी नहीं गुजराती को...', प्रशांत किशोर ने कह दी दिल को झकझोरने वाली बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.