Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'भाजपा का डर अब...', हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर आगबबूला हुए लालू यादव, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

Bihar News झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर अब नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। इसी क्रम में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने हेमंत सोरेन को आदिवासी का नेता बताया और भाजपा को चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि भाजपा घिनौने हथकंडे अपना रही है।

By Sanjeev KumarEdited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 01 Feb 2024 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 03:15 PM (IST)
Bihar Politics: 'भाजपा का डर अब...',  हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर आगबबूला हुए लालू यादव, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला
लालू यादव ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News: हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाल ली है। उन्होंने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि झारखंड की लोकप्रिय सरकार के जनप्रिय आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को केंद्र की तानाशाह सरकार प्रताड़ित कर रही है।

loksabha election banner

भाजपा के यह घिनौने हथकंडे अल्प समय के लिए परेशान तो कर सकते हैं पर पिछड़े, दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यक और हाशियों पर रहने वाले समूहों के संकल्प और महत्वाकांक्षाओं को पराजित नहीं कर सकते। भाजपा का डर जग-जाहिर है और जनता भी यह बात अब समझ चुकी है। लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा कि हम मजबूती से हेमंत के साथ हैं।

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद आई है लालू की पहली प्रतिक्रिया

बता दें कि बिहार में महागठबंधन की टूट के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) की पहली प्रतिक्रिया आज आई है। उनकी प्रतिक्रिया से ऐसा लग रहा है कि वह बिहार के मामले को लेकर भी भड़ास निकाल रहे हों। हालांकि, लालू प्रसाद, नीतीश कुमार के बार में कुछ भी डायरेक्ट कहने से बच रहे हैं।

बुधवार को हुई थी हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी

बता दें कि बुधवार शाम को हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हुई थी जिसके बाद उन्हे रात भर ईडी दफ्तर में रखा गया था। वहीं गिरफ्तारी से पहले हेमंत सोरेन ने जनता के नाम एक वीडियो भी जारी किया था। हेमंत सोरेन ने कहा था कि मैं शिबू सोरेन का बेटा हूं और संघर्ष हमारे खून में भरा है। केंद्र सरकार आदिवासियों और गरीबों के ऊपर अत्याचार कर रही है। हमलोग कभी झुकने वाले नहीं हैं।

Bihar News: बिहार के इस जिले में खुले आम घूम रहा खूंखार तेंदुआ, इलाके में दहशत, चार अलग-अलग टीम कर रही तलाशी

Rahul Gandhi Bihar Visit: क्या सीमांचल में चलेगा राहुल गांधी का जादू, मुस्लिम वोटर किस तरफ? पढ़िए पूरा समीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.