Move to Jagran APP

'मोनिका ओ माय डार्लिंग...' गुजरात जायंट्स की लेस्बियन क्रिकेटर ने प्रेमिका से रचाई सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की मशहूर स्टार खिलाड़ी एशले गार्डनर (Ashleigh Gardner) ने आधिकारिक रूप से 19 अप्रैल 2024 को अपनी प्रेमिका मोनिका के साथ सगाई करने की घोषणा कर दी। वह मोनिका के साथ साल 2021 से डेट कर रही थीं। साल 2023 में दोनों ने शादी करने की घोषणा की थी। गार्डनर WPL में गुजरात जायंट्स की तरफ से खेलती हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 19 Apr 2024 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:49 PM (IST)
Ashleigh Gardner ने अपनी प्रेमिका से की सगाई। फोटो- सोशल मीडिया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एशले गार्डनर ने अपनी महिला दोस्त मोनिका से सगाई कर ली। दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। गार्डनर ने सोशल मीडिया पर सगाई की खबर पोस्ट कर फैंस को चौंका दिया। उन्होंने मोनिका के साथ सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिसेज गार्डनर पास खूबसूरत अंगूठी है।'

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की मशहूर स्टार खिलाड़ी एशले गार्डनर ने आधिकारिक रूप से 19 अप्रैल 2024 को अपनी प्रेमिका मोनिका के साथ सगाई करने की घोषणा कर दी। दाएं हाथ की बल्लेबाज और दाएं हाथ की ऑफ स्पिनर, गार्डनर महिला राष्ट्रीय क्रिकेट लीग (WNCL) में न्यू साउथ वेल्स के लिए, महिला बिग बैश लीग ( WBBL) में सिडनी सिक्सर्स के लिए और महिला प्रीमियर लीग (WPL) गुजरात जायंट्स के लिए खेलती हैं। हाल ही में एशले गार्डनर को बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

फोटो- एशले गार्डनर सोशल मीडिया

2021 से हैं लिव इन में

गौरतलब हो कि एशले गार्डनर मोनिका के साथ 2021 से रिलेशनशिप में थीं। साल 2023 टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एशले गार्डनर ने मोनिका के साथ शादी की घोषणा की थी। एशले गार्डनर मोनिका से पहले ब्रिजेट पैटरसन के साथ रिलेशनशिप में थीं। मोनिका की पब्लिक डोमन में उतनी जानकारी उपलब्ध नहीं है। साथ ही उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी प्राइवेट है।

View this post on Instagram

A post shared by Ashleigh Gardner (@ashleigh_gardner97)

यह भी पढे़ं- ऑस्ट्रेलिया की यह लेस्बियन क्रिकेटर 'पत्नी' संग हुई रोमांटिक, खास मौके पर कपल ने एक दूसरे पर जमकर लुटाया प्यार

ऐसा है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

एशले गार्डनर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 6 टेस्ट मैच में 281 रन के साथ 23 विकेट लिए हैं। वहीं, 69 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में 973 रन बनाने के साथ 89 विकेट अपना नाम किया है। टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एशले गार्डनर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 88 मैच खेले हैं। इस दौरान 68 विकेट और 1329 रन बनाए हैं। टेस्ट में 66 रन देकर 8 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ashleigh Gardner (@ashleigh_gardner97)

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच होनी चाहिए टेस्ट सीरीज? इस सवाल के जवाब में रोहित ने बताई दिल की बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.