Move to Jagran APP

Imran Khan Attack Video: समर्थक ने बचाई थी इमरान खान की जान, वीडियो सामने आने पर पूर्व पत्नी ने भी की तारीफ

Imran Khan Attack Video इमरान पर बीते दिन गोलीबारी की गई। इस दौरान उनके पैर पर तीन-चार गोलियां भी लगी लेकिन उनके एक समर्थन ने उनकी जान बचा ली। सोशल मीडिया पर अब समर्थक की खूब तारीफ हो रही है।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Fri, 04 Nov 2022 08:49 AM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2022 08:49 AM (IST)
Imran Khan Attack Video: समर्थक ने बचाई थी इमरान खान की जान, वीडियो सामने आने पर पूर्व पत्नी ने भी की तारीफ
इमरान खान की जान बचाने वाला शख्स।

इस्लामाबाद, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को बीते दिन जान से मारने की कोशिश की गई। सरकार के खिलाफ मार्च निकाल रहे इमरान पर एक शख्स ने कई राउंड फायर किए। इस दौरान इमरान के पैर पर तीन-चार गोलियां भी लगी, लेकिन उनके एक समर्थन ने उनकी जान बचा ली। दरअसल जैसे ही शख्स ने इमरान पर गोली मारने के लिए बंदूक निकाली तो समर्थक ने उसकी बंदूक नीचे कर दी और उसका निशाना चूक गया।

loksabha election banner

वीडियो हो रहा वायरल

इमरान की जान बचाने वाले समर्थक का नाम इब्तिसाम (Ibtisam) बताया जा रहा है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में देखा गया कि कैसे इमरान की जान इब्तिसाम ने बचाई। वीडियो में जैसे ही हमलावर ने बंदूक उठाई तो इमरान समर्थक ने उसे नीचे कर दिया और जबतक हमलावर से उसने बंदूक छीन नहीं ली उसने हार नहीं मानी। इसके बाद समर्थक ने हमलावर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इमरान की पूर्व पत्नी ने की तारीफ

इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने इमरान की जान बचाने वाले समर्थक की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर उसे हीरो बताया। जेमिमा ने लिखा की शुक्र है इमरान खान को कुछ नहीं हुआ, मेरे बेटे के पिता की जान बचाने के लिए बहादुर हीरो के हम आभारी हैं।

लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इमरान की जान बचाने वाले समर्थक की खूब तारीफ की। किसी ने उसे असली हीरो तो किसी ने उसे धन्यवाद लिखा। वहीं एक यूजर ने तो उसे इमरान खान की जिंदगी बचाने के लिए 'सुपरस्टार ऑफ द डे' कहा।

इमरान के काफिले पर हुआ था हमला

बता दें कि बीते दिन इमरान खान के काफिले पर उस दौरान हमला हुआ जब वह आजादी मार्च निकाल रहे थे। वहीं, हमला करने वाले आरोपी ने कहा है कि वो केवल पूर्व प्रधानमंत्री को मारने आया था। हमलावर ने कहा था कि वो इमरान से नाराज हैं क्योंकि इमरान देश की जनता को भड़का रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Imran Khan Injured: इमरान खान को मौत के घाट उतारने आया था हमलावर, पुलिस के सामने कबूला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.