नई दिल्ली, पीटीआइ। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए HOWDY MODI कार्यक्रम में शामिल हुए, इस कार्यक्रम में उनके साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। इसके अलावा कार्यक्रम में अमेरिका की अलग-अलग जगहों के सीनेटर भी मौजूद थे, इसी में से एक थे टेक्सास के सीनेटर जॉन कॉर्निन। दरअसल रविवार को जॉन कॉर्निन की पत्नी सैंडी का जन्मदिन था।

इस मौके पर जॉन कॉर्निन को अपनी पत्नी सैंडी के साथ होना था, दोनों ने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए प्रोग्राम बनाया हुआ था मगर राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी के HOWDY MODI कार्यक्रम की वजह से वो यहां पर मौजूद थे। ये बात जब पीएम मोदी को पता चली तो उन्होंने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी।

प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो ट्वीट में, मोदी सीधे कॉर्निन की पत्नी सैंडी को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 साल हो चुके हैं, इन दिनों ये दोनों उम्र के 60 वें पड़ाव में है। पीएम मोदी जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगते हैं और इन दोनों के समृद्ध और शांतिपूर्ण भविष्य की कामना भी करते हैं। 67 वर्षीय सीनेटर जॉन कॉर्निन मोदी के बगल में खड़े हैं वो ये सुनकर मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं।

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं खेद व्यक्त करना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन है और आपका महान जीवनसाथी मेरे साथ है। ऐसे मौके पर आपका बनाया हुआ सारा प्लान फेल हो गया होगा। जॉन कॉर्निन की दो बेटियां हैं। जॉन कॉर्निन टेक्सास के सीनेटर हैं, वो कई प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे, जिन्होंने मेगा "हाउडी मोदी!" में भाग लिया। इस कार्यक्रम में मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मंच साझा किया और 50,000 भारतीय-अमेरिकियों की रिकॉर्ड भीड़ को संबोधित किया।

 

ये भी पढ़ें :- 

Howdy Modi: अबतक पंद्रह बार Non-resident Indian को संबोधित कर चुके हैं PM मोदी  

Posted By: Vinay Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस