Move to Jagran APP

अमेरिका का ‘इनक्रेडिबल’ सहयोगी है भारत: डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर

भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्‍ट्रपति के बेटे ने भारत को अमेरिका का इनक्रेडिबल सहयोगी के तौर पर उल्‍लेख किया और मिलकर काम करने की इच्‍छा जताई।

By Monika MinalEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 09:19 AM (IST)
अमेरिका का ‘इनक्रेडिबल’ सहयोगी है भारत: डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर

न्‍यूयार्क, एएनआइ। अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के बड़े बेटे डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर ने (Donald Trump Jr) भारत को अमेरिका के लिए ‘इनक्रेडिबल (अविश्‍वसनीय)’ सहयोगी बताया। एक विशेष इवेंट में उन्‍होंने कहा कि दुनिया को सुरक्षित जगह बनाने और लोकतंत्र (Democracy) का बेहतरीन उपयोग करने के लिए भारत जैसे अपने अविश्‍वसनीय (Incredible) सहयोगी देशों के साथ मिलकर अमेरिका काम करना चाहता है।

loksabha election banner

ट्रंप के 2020 राष्‍ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) के वरिष्‍ठ सलाहकार के साथ ट्रंप जूनियर ने भारतीय-अमेरिकी समुदाय को लॉंग आइलैंड (Long Island) पर गुरुवार को संबोधित किया। ट्रिगर्ड (Triggered) पुस्‍तक लिखने वाले ट्रंप जूनियर ने इवेंट में अपने पुस्‍तक की तो चर्चा की ही और पिता के भारत के साथ संबंधों की भी चर्चा की। न्‍यूयार्क में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा कि यह उनके लिए काफी सम्‍मानजनक है कि वे भारतीय अमेरिकी समुदाय (US India Community) के साथ हैं। POTUS के बारे में बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके पिता का राष्‍ट्र‍पति का दौर काफी सुखद रहा।

यह इवेंट वैश्विक रियल एस्‍टेट इंवेस्‍टमेंट्स व शिक्षण संस्‍थानों के एक्‍सपर्ट एआइ मैसन (AI Mason) ने किया था। मैसन ने कहा कि अपने पिता की तरह ट्रंप जूनियर भी भारतीय अमेरिकी समुदाय के प्रति समर्थन और मित्रता का भाव रखते हैं।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की Triggered न्यूयार्क टाइम्स की नंबर वन बेस्टसेलर रही। टाइम्स की हार्ड कवर नॉन फिक्शन की लिस्‍ट में यह पुस्‍तक टॉप पर है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पर ट्वीट भी किया और खुशी जताई थी। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- वाह! अभी अभी बताया गया कि मेरे बेटे की किताब ‘ट्रिगर्ड’ न्यूयार्क टाइम्स की बेस्टसेलर की सूची में पहले नंबर पर है। बधाई डॉन!

यह भी पढ़ें: कोहेन ने कहा- मुंह बंद रखने के लिए पोर्न स्टार को दिए चेक पर ट्रंप जूनियर ने किए थे दस्तखत

यह भी पढ़ें: ट्रंप जूनियर के भारत दौरे पर खर्च हुए थे 72 लाख रुपये, अमेरिकी करदाताओं पर बढ़ा बोझ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.