Move to Jagran APP

America: पिटबुल के हमले में अमेरिकी मॉडल ने गंवाए अपने होंठ, 6 सर्जरी के बाद बदल गया चेहरा; देखें तस्वीरें

Pitbull Attack On American Model अमेरिकी मोडल ब्रुकलिन खोरी पर 2020 में उसके चचेरे भाई के पिटबुल ने हमला किया था जिसमें उन्होंने अपने होंठ गवां दिए थे और उनकी मुस्कान को फिर से वापिस लाने के लिए उन्हें छह कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

By Babli KumariEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:51 AM (IST)
America: पिटबुल के हमले में अमेरिकी मॉडल ने गंवाए अपने होंठ, 6 सर्जरी के बाद बदल गया चेहरा; देखें तस्वीरें
पिटबुल के हमले में अमेरिकी मॉडल ने गवाएं अपने होंठ (फोटो सोर्स: ब्रुकलिन खुरे इंस्टाग्राम)

अमेरिका, आनलाइन डेस्क। अमेरिका में एक कुत्ते के हमले में अपना होंठ गंवाने वाली 23 वर्षीय मॉडल ब्रुकलिन खुरे ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें साझा की हैं। खुरे पर 2020 में उनके चचेरे भाई के पिटबुल ने हमला किया था और उनकी मुस्कान को फिर से बनाने के लिए छह कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

loksabha election banner

उसने हाल ही में अपने ट्रांसफार्मेशन को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी सर्जरी के पूरे प्रोसेस की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

View this post on Instagram

A post shared by Brooklinn Khoury (@brookhoury)

2020 में खुरे अपने चचेरे भाई और अपने पिट बुल के साथ बाहर निकली थीं, जब कुत्ते ने उन पर हमला किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हमले की परेशान करने वाली तस्वीरें दिखाती हैं कि उनके ऊपर के होंठ नहीं हैं और उनका दावा है कि उन्हें अभी भी उन्हें देखना मुश्किल लगता है।

View this post on Instagram

A post shared by Brooklinn Khoury (@brookhoury)

एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मुझे उम्मीद नहीं है कि कोई इसे समझेगा क्योंकि आप कैसे समझ सकते हैं। मुझे नहीं पता कि जब मैं आईने में देखती हूं तो मुझे कैसा महसूस होता है, इसकी व्याख्या कैसे करूं। ऐसा लगता है जैसे मैं एक अजनबी हूं, किसी ऐसे व्यक्ति में सन्निहित जिसे मैं पहले से नहीं जानती हूं।'

यह भी पढ़ें- China Spy Balloon: जासूसी गुब्बारे पर भड़का अमेरिका, बाइडन बोले- चीन से मुकाबला करने के लिए हमारी स्थिति मजबूत

यह भी पढ़ें- Chinese Spy Balloon: जासूसी गुब्बारे पर बोले बाइडन, कहा- चीन सरकार ही कर सकती है ऐसी बेशर्म हरकत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.