Move to Jagran APP

TMC worker killed: बंगाल में नहीं थम रहा खूनी खेल, चुनावी रंजिश की वजह से टीएमसी कार्यकर्ता की मौत; तालाब में फेंका शव

तमलुक लोकसभा क्षेत्र के महिषादल में शेख माइबुल की हत्या की गई। इसके बाद उसे तालाब में फेंक दिया गया। टीएमसी नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि इस हत्या के पीछे भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ है। जानकारी के अनुसार शेख बाइक से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में उनपर कई लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। धारदार हथियार से शेख पर हमला किया गया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Sat, 25 May 2024 09:04 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 09:06 AM (IST)
बंगाल के तमलुक लोकसभा क्षेत्र के महिषादल में शेख माइबुल की हत्या की गई।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, पूर्वी मिदनापुर, TMC worker killed in Mahishadal। बंगाल में चुनावी हिंसा जारी है। मतदान से कुछ घंटे पहले पूर्व मेदिनीपुर जिले में अब तृणमूल के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इसके पहले नंदीग्राम में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। भाजपा ने तृणमूल पर हत्या का आरोप लगाया था। अब तृणमूल ने अपने कार्यकर्ता की हत्या का आरोप भाजपा पर लगाया है। बताते चलें कि आज इस जिले में वोट डाले जा रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की हत्या: टीएमसी 

तमलुक लोकसभा क्षेत्र के महिषादल में शेख माइबुल की हत्या की गई। इसके बाद उसे तालाब में फेंक दिया गया। टीएमसी नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि इस हत्या के पीछे भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ है।  जानकारी के अनुसार, शेख बाइक से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में उनपर कई लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। धारदार हथियार से शेख पर हमला किया गया। उसके बाद उसे तालाब पर फेंक दिया गया।

नंदीग्राम में भाजपा नेताओं ने मचाया था बवाल

इससे पहले नंदीग्राम में 22 मई को बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नंदीग्राम में हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें: छठे चरण की 15 हाई- प्रोफाइल सीटें: तीन केंद्रीय मंत्री और तीन पूर्व सीएम मैदान में, फिल्मी सितारों समेत इन दिग्गजों की सीट पर सबकी निगाहें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.