राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हत्या के मामले में हिरासत में लिए गए तृणमूल नेता को छुड़ाने थाने पहुंचे तृणमूल विधायक गयासुद्दीन मोल्ला ने पुलिस को दो रुपये का नौकर कहते हुए अपनी दादागिरी दिखाई। उन्होंने पुलिस अधिकारी से गाली-गलौज भी की। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के उस्ती थाने के भोलेरहाट में बीते रविवार को एक व्यक्ति पर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या का आरोप लगा था।

तृणमूल विधायक ने पुलिस अधिकारियों को धमकाया

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल होने के संदेह में जयंत चौधरी नाम के एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई।

जयंत तृणमूल के स्थानीय नेता हैं। यह सुनने के बाद मगरहाट पश्चिम के तृणमूल विधायक गुस्से में थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को धमकाया। आरोप है कि गयासुद्दीन ने पुलिस को दो रुपये का नौकर कहकर गाली दी। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो प्रसारित हुआ है।

जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। घटना के वक्त डायमंड हार्बर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मिथुन दे मौजूद थे। सत्ता पक्ष के विधायक थाने की सीढि़यों पर बैठकर पुलिस को गाली देते नजर आ रहे हैं।

इस संबंध में गयासुद्दीन से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि पुलिस से कोई बदसलूकी नहीं की है। वह पुलिस अधिकारी से मिलने गए थे। दूसरी ओर जिले के डायमंड हार्बर के एसडीपीओ मिथुन दे ने कहा कि इस संबंध में कानून के अनुसार कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- घने कोहरे वाले दिन 154% तक बढ़ेंगे, क्लाइमेट चेंज के चलते उत्तर भारत में बढ़ेगी मुश्किल

यह भी पढ़ें- Fact Check: धीरेंद्र शास्त्री को Z+ सिक्योरिटी दिए जाने का बीबीसी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट फेक है

Edited By: Shashank Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट