Move to Jagran APP

Mission 2024: ममता बनर्जी अगले माह फिर जाएंगी दिल्ली, भाजपा विरोधी दलों के नेताओं के साथ करेंगी बैठक

Mission 2024 तृणमूल की राज्यसभा सदस्य डोला सेन का कहना है कि तृणमूल प्रमुख सितंबर में फिर से दिल्ली का दौरा करेंगी। इस बार कांस्टीट्यूशन क्लब में भाजपा व पीएम मोदी विरोधी और किसान नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक करेंगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 04:16 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 06:35 PM (IST)
ममता बनर्जी अगले माह फिर जाएंगी दिल्ली, भाजपा विरोधी दलों के नेताओं के साथ करेंगी बैठक। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। विधासनभा चुनाव में तीसरी बार जीत से उत्साहित मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष का चेहरा बनने को बेकरार हैं। यही वजह है कि अब वह भाजपा  विरोधी पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश अभी से ही शुरू कर दी है। पिछले दिल्ली दौरे के दौरान तृणमूल प्रमुख ने कहा था कि वह हर दो महीने में दिल्ली आएंगी। उसी अनुसार, ममता आगामी सितंबर के मध्य में फिर दिल्ली जाने की योजना बना रही हैं। सूत्रों ने बताया कि वह इस बार दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में वह किसान सम्मेलन भी कर सकती हैं। तृणमूल की राज्यसभा सदस्य डोला सेन का कहना है कि तृणमूल प्रमुख सितंबर में फिर से दिल्ली का दौरा करेंगी। इस बार कांस्टीट्यूशन क्लब में भाजपा व पीएम मोदी विरोधी और किसान नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक करेंगी। अपने पिछले दौरे में भी उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर कमल नाथ, आनंद शर्मा समेत कई नेताओं के साथ बैठक की थी। पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिली थीं। तृणमूल नेता सेन का कहना है कि ममता बनर्जी दिल्ली पहुंचेंगी तो वह गाजीपुर, टिकरी बार्डर और जंतर-मंतर भी जा सकती हैं। वह वहां के आंदोलनकारियों से मुलाकात करेंगी। 

loksabha election banner

त्रिपुरा के साथ असम पर भी तृणमूल की नजर, ममता से मिले अखिल गोगोई

त्रिपुरा के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस की नजर असम पर भी है। मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने असम के विधायक अखिल गोगोई को वहां पार्टी का नेतृत्व करने की पेशकश की है। असम के शिवसागर से विधायक और कृषक मुक्ति संग्राम समिति के नेता अखिल गोगोई ने शनिवार को ममता बनर्जी से मुलाकात की।अखिल गोगोई का कहना है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में क्षेत्रीय दलों का गठबंधन 2024 में केंद्र से भाजपा बेदखल करेगा। अखिल गोगोई ने ममता बनर्जी को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा व्यक्त की है।अखिल गोगोई ने इस सप्ताह की शुरुआत में तृणमूल सांसद और तृणमूल महासचिव व ममता का सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी से भी मुलाकात की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.