कोलकाता, जागरण संवाददाता। पुलिसिया जुल्म व ओवरलोडिंग के खिलाफ तथा विभिन्न मांगों को लेकर पश्चिम बंगाल में 19 अगस्त से ट्रक मालिक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे। फेडरेशन आफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन ने यह हड़ताल बुलाई है।

एसोसिएशन के महसचिव सुभाष चंद्र बोस ने बताया कि सरकार की उदासीनता के करण बाध्य होकर एसोसिएशन ने हड़ताल का रास्ता अख्तियार किया है। इस दौरान छोटे बड़े लगभग सात लाख ट्रक बंद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि बार-बार राज्य के मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, परिवहन विभाग के सचिव और पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के बावजूद सरकार ने उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए किसी तरह का सकारात्मक कदम नहीं उठाया। पुलिस की मनमानी बढ़ती जा रही है। अन्य राज्यों में एक्सेल लोड लागू होने के बावजूद पश्चिम बंगाल में इसकी अनुमति नहीं दी जा रही है।

ट्रक ऑपरेटरों के समक्ष गंभीर समस्याएं उत्पन्न हो रही है। सरकार की उदासीनता के करण बाध्य होकर एसोसिएशन ने हड़ताल का रास्ता अख्तियार किया है। इस दौरान छोटे बड़े लगभग सात लाख ट्रक बंद रहेंगे।एसोसिएशन के संयु्त सचिव सजल घोष ने बताया कि सरकार के हस्‍तक्षेप किए जाने तक हड़ताल जारी रहेगी। इसे परिवहन से जुड़े सभी संगठनों का समर्थन मिल रहा है। 

पश्चिम बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर आज से जिला दौरा शुरू करेंगी ममता बनर्जी

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप