Move to Jagran APP

कांग्रेस सांसद चिदंबरम ने की PM मोदी सरकार की सराहना, बोले- 'इस सरकार का कार्यान्वयन अच्छा है'

कांग्रेस सांसद और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने नरेन्द्र मोदी सरकार की सराहना की Q और उन्होंने कहा कि इस सरकार में अगर कुछ लागू करना होता है तो उसे अच्छी तरह से लागू किया जाता है। शिवार को चिदंबरम ने कोलकाता में एक कार्यक्रम में कहा कि इस सरकार का कार्यान्वयन अच्छा है और मैं इसे स्वीकार करता हूं। साथ ही सवाल किया कि मैं इससे नाखुश क्यों होऊं?

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedPublished: Sun, 11 Feb 2024 05:14 AM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2024 05:14 AM (IST)
कांग्रेस सांसद पी. चिदंबरम ने PM मोदी सरकार की सराहना की (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कांग्रेस सांसद और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambaram) ने नरेन्द्र मोदी (PM Modi) सरकार की सराहना की है। उन्होंने माना कि इस सरकार में अगर कुछ लागू करना होता है तो उसे अच्छी तरह से लागू किया जाता है।

loksabha election banner

चिदंबरम ने शनिवार को कोलकाता में एक कार्यक्रम में कहा कि इस सरकार का कार्यान्वयन अच्छा है। मैं इसे स्वीकार करता हूं। साथ ही सवाल किया कि मैं इससे नाखुश क्यों होऊं?' हालांकि, उन्होंने कई मुद्दों पर अपना विरोध भी जताया।

राम मंदिर को लेकर ये बोले

पांच ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था की कवायद पर कांग्रेस सांसद ने कहा-' उन लोगों ने (मोदी सरकार) ने इसके लिए 2023-24 तक की मोहलत मांगी थी, लेकिन अब वे कह रहे हैं कि इसमें और दो साल लगेंगे। अब कोई तारीख भी नहीं बता रहा है। अगर पांच ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था होगी तो इससे हमें भी खुशी मिलेगी।'

राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि वह इस पर कुछ नहीं बोल सकते, क्योंकि पार्टी अपना रुख पहले ही स्पष्ट कर चुकी है। लोकतंत्र को लेकर चिदंबरम ने कहा कि देश में डर हावी हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.