Move to Jagran APP

बिना नाम लिए भाजपा पर बिफरीं CM ममता, कहा- मुझे गाली दें यह मंजूर, बंगाल को बदनाम करने पर बहुत गुस्सा आता है

West Bengal की मुख्यमंत्री ममता ने बंगाल को बदनाम करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुझे गाली दें कोई बात नहीं है लेकिन राज्य को बदनाम करने पर बहुत गुस्सा आता है। सीएम ने कहा कि दिल्ली में राज्य को बदनाम करने की साजिश हो रही है।

By JagranEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 26 Sep 2022 04:49 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:49 PM (IST)
CM ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगाया बंगाल को बदनाम करने का आरोप

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को बिना नाम लिए एक बार फिर भाजपा पर जोरदार जुबानी हमला किया है। बंगाल की सीएम ने कहा कि जब भी वे बंगाल को बदनाम करते हैं तो मुझे गुस्सा आता है। ममता ने कहा कि दिल्ली में बंगाल को बदनाम करने की साजिश हो रही है और इसके लिए बाहर से कुछ भाड़े के लोग इंटरनेट मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं।

loksabha election banner

राज्य को बदनाम करने पर आता है गुस्सा

ममता बनर्जी ने कहा क कुछ लोगों का काम केवल बंगाल को बदनाम करने का है। उन्होंने कहा कि काश वे बंगाल के विकास पर भी चर्चा करते। महालया के अवसर पर अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र जागो बांग्ला के पूजा संस्करण के विमोचन के मौके पर ममता बोल रही थीं। ममता ने बंगाल को बदनाम करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुझे गाली दें, कोई बात नहीं है, लेकिन राज्य को बदनाम करने पर उन्हें बहुत गुस्सा आता है।

चाय पे चर्ची पर कसा तंज

ममता ने भाजपा के चाय पे चर्चा को लेकर भी भाजपा पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मैं कोई बयान देती हूं तो उस पर बहस शुरू हो जाती है, लेकिन चाय पे चर्चा पर कोई बहस नहीं होती है। ममता ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि जो कर रहे हैं और ज्यादा करें। उन्होंने कहा कि कोई भी तुलसी पत्ता के धुले नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Kolkata Durga Puja: बालीटिकुरी सजीव संघ ने अपने पंडाल में ग्रामीण बांग्ला को किया जीवंत, ममता बनर्जी ने किया उद्घाटन

तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ये दिल्ली का लड्डू है, जो खाया वह भी पछताया और जो नहीं खाया वह भी पछताया। इसीलिए जो लोग दिल्ली में बैठे हैं, उन्हें इसका पता होना चाहिए। सबका अवसान होता है। ममता ने आगे कहा कि वह प्रतिहिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करती हैं। इसीलिए 34 साल तक बंगाल में जिसने (वाममोर्चा) शासन किया उसके अनेकों कर्मकांड के बाद भी उन्होंने किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

ममता के गानों का एलबम भी किया रिलीज

इस मौके पर ममता ने दुर्गा पूजा के उपलक्ष्य में लिखे गानों का एलबम सीडी उत्सबेर गान को भी रिलीज किया। इस एलबम में ममता के लिखे गीत हैं और उन गीतों को खुद उन्होंने स्वर दिया है। कार्यक्रम में ममता के भतीजे सांसद व तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- Bengal Politics: विधायक के फेसबुक पोस्ट पर बोले मंत्री अरूप राय- ओल्ड इज गोल्ड, पुराने समर्थकों को मिलना ही चाहिए सम्मान

भाजपा का ममता पर पलटवार

वहीं दूसरी ओर, ममता बनर्जी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि सीबीआइ व ईडी द्वारा तृणमूल नेताओं के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के डर से और हताशा में मुख्यमंत्री यह सब बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी गलत किया उसे पाप की सजा भोगनी ही होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.