Move to Jagran APP

Bengal Politics: विधायक के फेसबुक पोस्ट पर बोले मंत्री अरूप राय- ओल्ड इज गोल्ड, पुराने समर्थकों को मिलना ही चाहिए सम्मान

तृणमूल के वरिष्ठ नेता व उदय नारायणपुर से तीन बार के विधायक समीर पांजा ने अपने फेसबुक पोस्ट से राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ा दी थी। उन्होंने लिखा कि अलविदा कहने का समय आ गया है। उन्होंने पार्टी में सम्मान नहीं मिलने को लेकर अपनी पीड़ा जाहिर की।

By JagranEdited By: PRITI JHAPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:55 AM (IST)
Bengal Politics: विधायक के फेसबुक पोस्ट पर बोले मंत्री अरूप राय- ओल्ड इज गोल्ड, पुराने समर्थकों को मिलना ही चाहिए सम्मान
Bengal Politics: विधायक के फेसबुक पोस्ट पर बोले मंत्री अरूप राय- ओल्ड इज गोल्ड

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पार्टी में सम्मान नहीं मिलने को लेकर हावड़ा के उदय नारायणपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक समीर पांजा द्वारा फेसबुक पोस्ट के जरिए आप पीड़ा जाहिर करने के बाद अब जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेता व कैबिनेट मंत्री अरूप राय ने रविवार को उन्हें मनाने की कोशिश की है। हावड़ा के नौ नंबर वार्ड अंतर्गत दासनगर इलाके में शाम में दुर्गा पूजा पंडाल के उद्घाटन के मौके पर पार्टी विधायक के फेसबुक पोस्ट को लेकर पूछे गए सवाल पर राय ने कहा कि ओल्ड इज गोल्ड।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पुराने समर्थकों व नेताओं को पार्टी में सम्मान मिलना ही चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि समीर पांजा पार्टी के एक समर्पित सेनानी हैं।

बता दें तृणमूल के वरिष्ठ नेता व उदय नारायणपुर से तीन बार के विधायक समीर पांजा ने शनिवार को अपने फेसबुक पोस्ट से राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ा दी थी। उन्होंने लिखा कि अलविदा कहने का समय आ गया है। उन्होंने पार्टी में सम्मान नहीं मिलने को लेकर अपनी पीड़ा जाहिर की। उनके इस बयान के बाद तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई। इस बीच अब मंत्री अरूप राय ने उन्हें मनाने की कोशिश की है।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दोहराया था कि तृणमूल के 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं। इससे पहले गत 27 जुलाई को भी मिथुन ने दावा किया था कि 38 तृणमूल विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं।

दूसरी तरफ मिथुन के दावे पर तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा था कि इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है। मिथुन एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन राजनीतिक रूप से सुविधाभोगी और अवसरवादी हैं। चुनाव में हार से विक्षिप्त हो चुकी भाजपा को वह सांत्वना दे रहे हैं। 

Kolkata Navratri 2022: कोलकाता के इस एक पूजा मंडप में ही दिखेगी पूरे बंगाल की दुर्गापूजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.