Move to Jagran APP

इस TMC नेता ने किया निजता का हनन, संदेशखाली में महिलाओं की दुर्दशा को उजागर करने वालीं रेखा पात्रा का आरोप

भाजपा की बशीरहाट उम्मीदवार रेखा पात्रा ने टीएमसी उम्मीदवार देबांगशु भट्टाचार्य के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। रेखा पात्रा ने भट्टाचार्य पर उनकी व्यक्तिगत जानकारी और बैंक खातों का विवरण सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है। रेखा पात्रा के वकील ने आगे कहा कि यह मेरे मुवक्किल की निजता के अधिकार का स्पष्ट उल्लंघन और उनकी विनम्रता का अपमान है।टीएमसी नेता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Fri, 29 Mar 2024 03:27 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 03:27 PM (IST)
संदेशखाली में महिलाओं की दुर्दशा को उजागर करने वालीं रेखा पात्रा का आरोप (Image: ANI)

पीटीआई, कोलकाता। भाजपा की बशीरहाट उम्मीदवार रेखा पात्रा ने टीएमसी उम्मीदवार देबांगशु भट्टाचार्य के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग को एक पत्र भी लिखा है।

loksabha election banner

संदेशखाली की महिलाओं की दुर्दशा सामने लाने वालीं रेखा पात्रा ने भट्टाचार्य पर उनकी व्यक्तिगत जानकारी और बैंक खातों का विवरण सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है।

निजता के अधिकार का स्पष्ट उल्लंघन

पात्रा के वकील ने पत्र में कहा कि हाल ही में, देबांग्शु भट्टाचार्य के फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से, तामलुक के टीएमसी उम्मीदवार ने मेरे ग्राहक के निजी विवरण, जैसे फोन नंबर, बैंक खाता विवरण, स्वास्थ्य साथी योजना विवरण, साथ ही दुआरे सरकार योजना विवरण साझा किया है। वकील ने आगे कहा कि यह मेरे मुवक्किल की निजता के अधिकार का स्पष्ट उल्लंघन है और उनकी विनम्रता का अपमान है।

टीएमसी नेता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें

भाजपा उम्मीदवार ने अपने वकील के माध्यम से आयोग से आग्रह किया कि वह निजता के अधिकार का उल्लंघन करने, उसकी शील भंग करने और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति संरक्षण (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करने के लिए टीएमसी नेता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें।

यह भी पढ़ें: Kolkata News: कोलकाता हवाई अड्डे पर CISF के जवान ने खुद को सर्विस राइफल से मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

यह भी पढ़ें:  3,000 करोड़ की संपत्तियां गरीबों को लौटाएगी सरकार, PM मोदी बोले- 'नई सरकार बनते ही...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.