Move to Jagran APP

Bengal News: कोलकाता में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच टकराव, सिलीगुड़ी में 12 घंटे बंद का किया एलान

Bengal News रविवार को दार्जिलिंग में टीएमसी कार्यकर्ताओं (TMC Workers) पर हमले का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने माटीगाड़ा पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के कथित हमले के बाद सोमवार को 12 घंटे के विरोध का आह्वान किया। प्रदर्शनकारियों ने आज एनएच-31 को भी घंटों तक अवरुद्ध कर दिया।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Mon, 29 Apr 2024 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 01:12 PM (IST)
BJP और TMC कार्यकर्ताओं ने किया बंद का एलान (प्रतिकात्मक फोटो)

एएनआई, सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल)। सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के कथित हमले के बाद सोमवार को 12 घंटे के 'विरोध' का आह्वान किया। यह घटना रविवार को हुई, जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि पार्टी का समर्थन करने के लिए टीएमसी सदस्यों ने दार्जिलिंग में उन पर हमला किया। प्रदर्शनकारियों ने आज एनएच-31 को भी घंटों तक अवरुद्ध कर दिया और माटीगाड़ा पुलिस स्टेशन के सामने टायर जलाए।

loksabha election banner

रविवार को दार्जिलिंग में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने माटीगाड़ा पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

BJP कार्यकर्ता और TMC कार्यकर्ताओं के बीच के बीच हुई झड़प 

दुर्व्यवहार का अनुभव करने वाले भाजपा कार्यकर्ता नंद किशोर ठाकुर ने घटना का वर्णन किया। ठाकुर के अनुसार, 26 अप्रैल को मतदान के बाद वह और अन्य भाजपा कार्यकर्ता शांतिपूर्वक घर लौट आए। हालांकि, बाद में भाजपा का समर्थन करने के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया और कल शाम उन पर हमला किया गया।

दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान हुआ। मालदा उत्तर और मालदा दक्षिण की दो सीटों पर 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होगा। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है। सभी 543 सीटों के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर रहेगा, पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम का बड़ा बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.