Move to Jagran APP

Bangladesh MP Murder: बंगाल CID ​​ने नेपाल से गिरफ्तार मुख्य संदिग्ध से शुरू की पूछताछ, शव के टुकड़ों का लगाया जा रहा पता

Bangladesh MP Murder एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हुसैन को कोलकाता के निकट न्यू टाउन इलाके में स्थित उस फ्लैट पर भी ले जाया गया जहां अनार को अंतिम बार 12 मई को देखा गया था ताकि बांग्लादेशी राजनेता के शव के टुकड़ों तथा अपराध में इस्तेमाल किए गए औजारों का पता लगाने में सीआईडी ​​की मदद की जा सके।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Sun, 09 Jun 2024 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 11:36 AM (IST)
बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार (फाइल फोटो)

पीटीआई, कोलकाता। पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​ने बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या की जांच के सिलसिले में रविवार को मोहम्मद सियाम हुसैन से पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी हुसैन को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था और भारत प्रत्यर्पित किया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हुसैन को कोलकाता के निकट न्यू टाउन इलाके में स्थित उस फ्लैट पर भी ले जाया गया जहां अनार को अंतिम बार 12 मई को देखा गया था, ताकि बांग्लादेशी राजनेता के शव के टुकड़ों तथा अपराध में इस्तेमाल किए गए औजारों का पता लगाने में सीआईडी ​​की मदद की जा सके। मामले के एक प्रमुख संदिग्ध हुसैन को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को भारत प्रत्यर्पित कर दिया गया।

शव के अंगों की हो रही है तलाश 

सीआईडी ​​अधिकारी ने कहा, "हम हुसैन से पूछताछ कर रहे हैं। बांग्लादेशी सांसद के शव के अंगों की तलाश के लिए उसे न्यू टाउन फ्लैट और आस-पास के इलाकों में भी ले जाया गया। वह हत्या के औजारों का पता लगाने में भी हमारी मदद करेगा।"

आरोपी को 14 दिन की CID ​​हिरासत में भेजा गया

हुसैन को शनिवार शाम पश्चिम बंगाल लाया गया और उत्तर 24 परगना जिले के बारासात की एक स्थानीय अदालत ने उसे 14 दिन की सीआईडी ​​हिरासत में भेज दिया। लापता सांसद का पता लगाने के प्रयास तब से चल रहे हैं, जब से उत्तर कोलकाता के बारानगर निवासी और बांग्लादेशी राजनेता के परिचित गोपाल बिस्वास ने 18 मई को स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सांसद कथित तौर पर 12 मई को इलाज के लिए कोलकाता पहुंचे थे। अनार बिस्वास के आगमन पर उनके निवास पर ही ठहरे थे।

यह भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दी निराले अंदाज में मोदी 3.0 की बधाई, रेत पर उकेरी सुंदर कलाकृति


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.