Move to Jagran APP

दुर्गापुर में लगातार हो रही थीं मोबाइल की चोरियां, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर; चोरी के 12 स्मार्ट फोन बरामद

Durgapur Crime कई दिनों से दुर्गापुर शहर में मोबाइल की चोरी हो रही थी। इसकी विभिन्न थानों में शिकायत भी की गई थी। तब से पुलिस चोरों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात मनोज रूइदास को गिरफ्तार किया जो दुर्गापुर के भीरंगी चासीपाड़ा का रहने वाला है।

By Manjay Kumar SinghEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Sun, 16 Jul 2023 02:10 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2023 02:10 AM (IST)
दुर्गापुर में लगातार हो रही थीं मोबाइल की चोरियां, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर; चोरी के 12 स्मार्ट फोन बरामद

संवाद सहयोगी, बेनाचिति: कई दिनों से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर शहर में मोबाइल की चोरी हो रही थी। इसकी विभिन्न थानों में शिकायत भी की गई थी। तब से पुलिस चोरों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई थी।

loksabha election banner

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात मनोज रूइदास को गिरफ्तार किया, जो दुर्गापुर के भीरंगी चासीपाड़ा का रहने वाला है।

उससे पूछताछ के आधार पर उसके घर से एक दर्जन स्मार्टफोन बरामद हुआ। पुलिस ने मोबाइल फोन को जब्त कर लिया।

तीन दिन की मिली पुलिस रिमांड

शनिवार को उसे दुर्गापुर कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड मांगा। इसपर कोर्ट ने आरोपित को तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

शहर में मोबाइल चोरी की घटना से लोग परेशान थे। वहीं पुलिस ने गुप्त सूचना एवं विभिन्न तकनीकी सहयोग के माध्यम से अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी थी।

चोरी का मोबाइल बरामद

इसमें मनोज को गिरफ्तार किया, उसने मोबाइल चोरी की बात पुलिस की पूछताछ में स्वीकार की। उससे पूछताछ के आधार पर चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ।

पुलिस का कहना है कि मोबाइल चोरी के इस गिरोह में और कौन लोग है, इसकी जांच की जा रही है। उससे पूछताछ भी किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.