Move to Jagran APP

मासूम के अपहरण के बाद क्षेत्र में आगजनी, पुलिस चौकस

उत्तरकाशी जिले के नौगांव में मासूम के अपहरण की घटना के बाद से तनाव का माहौल है। पुलिस भी क्षेत्र में अपनी पैनी नजर बनाए हुए है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 04 Mar 2018 07:49 PM (IST)Updated: Sun, 04 Mar 2018 07:49 PM (IST)
मासूम के अपहरण के बाद क्षेत्र में आगजनी, पुलिस चौकस

नौगांव, [जेएनएन]: अपहरण की घटना के बाद नौगांव में आगजनी की घटनाएं हुर्इ। जिससे क्षेत्र में तनाव फैल गया। तनाव को देखते हुए रविवार को भी पुलिस की चौकसी बरकरार रही। पुलिस ने दिन भर नौगांव बाजार और आसपास के क्षेत्रों में गश्त की। एसपी ने भी नौगांव पुलिस चौकी में शांति व्यवस्था की जानकारी जुटाई। 

loksabha election banner

नौगांव बाजार रविवार को हर दिन की तरह खुला। भले ही होली के दिन घटित हुई आगजनी, दो गुटों में मारपीट की घटना की चर्चाएं चलती रही। पुलिस ने भी नौगांव में रात के समय और रविवार पूरे दिन पूरी तरह से चौकसी बरती। एसपी ददन पाल ने बताया कि नौगांव में सामान्य स्थिति हो गई है। लेकिन, सुरक्षा की दृष्टि से अभी पुलिस फोर्स तैनात है। जिससे किसी तरह की अप्रिय घटना न हो। 

माहौल बदलने को गांव गया परिवार 

वहीं पीड़ित बच्ची को लेकर उसके माता-पिता अपने गांव चले गए हैं। जिससे बच्ची दूसरे माहौल में घुल मिल सके और उसके साथ घटित हुई घटना को भूल सके। बीते शनिवार को बाल मनोविज्ञानियों ने मासूम बच्ची के परिजनों को सलाह दी थी कि वे कुछ दिन के लिए नौगांव से दूसरी जगह चले जाएं और बच्ची के सामने नौगांव में हुई घटना का जिक्र न करें। 

पुरोला के थानाध्यक्ष बीएस चौहान ने बताया कि नौगांव में मासूम बच्ची को अगवा कर बंधक बनाने तथा दुष्कर्म का प्रयास करने वाले मोहम्मद अनस पुत्र जुल्फीकार निवासी मेहूंवाला विकासनगर देहरादून व उसके साथी काला पुत्र नासिर निवासी गागलहेड़ी सहारनपुर को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: 17 साल के किशोर ने 9 साल की बच्‍ची का किया अपहरण 

यह भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दिल्ली की युवती से दून के होटल में दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: योग सिखाने के नाम पर आयरलैंड की महिला से दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.