उत्‍तरकाशी, जेएनएन। उत्तरकाशी से देहरादून जा रही मैक्स नगुण-भवान मोटर मार्ग पर चमखाल के पास खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता और पुत्र घायल हो गए।

शनिवार दोपहर करीब दो बजे उत्तरकाशी से देहरादून जा रही मैक्स नगुण-भवान मोटर मार्ग पर मौरियाणा-क्यार्दाचल्ली के बीच चमखाल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने कंडीसौड़ तहसील को इसकी सूचना दी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची। हादसे में चालक गोपाल सिंह नेगी (48 वर्ष) निवासी ग्राम गढ़वालगाड, तहसील चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राम सिंह महर (60) और उनका पुत्र संदीप महर (14) निवासी ग्राम मरोड़ा, तहसील धनोल्टी गंभीर घायल हो गए। दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर किया है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क किनारे पैराफीट न होने से हादसा हुआ है। अगर यहां पर पैराफीट होता तो संभवत वाहन खाई में नहीं गिरता। तहसीलदार वीरेंद्र भट्ट ने बताया कि मृतक का जिला अस्पताल टिहरी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। दोनों घायलों को सीएचसी थत्यूड़ में भर्ती कराया गया है। वहीं पैराफीट न होने के सवाल पर थत्यूड़ लोनिवि के अधिशासी अभियंता रजनीश कुमार ने बताया कि जहां पर हादसा हुआ है वहां पर सड़क छह मीटर चौड़ी है। क्रैश बैरियर के लिए शासन को स्टीमेट भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में कार के खाई में गिरने से महिला सहित दो की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप