Move to Jagran APP

आंगन में बैठी नवनवेली दुल्हन से मनचलों की ऐसी हरकत, लोगों ने दी यह सजा, पढ़ें

घर के आंगन में बैठी नवनवेली दुल्हन से मनचलों को छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ के बाद हंगामा होने पर मोहल्ले की भीड़ ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। बाद में माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

By BhanuEdited By: Tue, 24 May 2016 04:46 PM (IST)
आंगन में बैठी नवनवेली दुल्हन से मनचलों की ऐसी हरकत, लोगों ने दी यह सजा, पढ़ें

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। घर के आंगन में बैठी नवनवेली दुल्हन से मनचलों को छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ के बाद हंगामा होने पर मोहल्ले की भीड़ ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। बाद में माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

पढ़ें-देवी मां के दर्शन को आई नवविाहिता के साथ वनकर्मी ने की ऐसी घिनौनी हरकत...

थाना ट्रांजिट कैंप के शास्त्रीनगर क्षेत्र में एक युवक का करीब दो माह पहले विवाह हुआ। उसकी पत्नी घर के बाहर बैठी थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे बाइक सवार तीन युवकों ने उससे छेड़छाड़ की।

पढ़ें-नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया साथ और कर डाली ऐसी वारदात...

इस पर महिला ने विरोध किया तो वे मनमानी पर उतर आए और उससे झगड़ा करने लगे। महिला के शोर मचाने पर परिजन और आसपास के लोग बाहर आ गए। इसी दौरान युवक बाइक से भागने लगे तो लोगों ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

पढ़ें-युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर लाया गेस्ट हाउस, करने लगा ये काम...,

तीनों की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी, जिससे वे लहूलुहान हो गए। कुछ लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। माफी मांगने पर युवकों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है।
पढ़ें-मोबाइल में भेजता था अश्लील मैसेज, परेशान युवती ने उठाया ये कदम, पढ़ें...