रुद्रपुर, उधमसिंह नगर, [जेएनएन]: सबजी बाजार में बाइक से टक्कर लगने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दूसरे पक्ष ने बाइक सवार युवक की लाइसेंसी पिस्‍टल भी छीन ली। इससे डरकर बाइक सवार फरार हो गया, जबकि युवक ने पिस्‍टल पुलिस को सौंप दी।

पुलिस के मुताबिक, आवास विकास निवासी कमलेश पुत्र सुग्रीव गुप्ता ने बताया कि रविवार को उसके भाई की शादी थी। मंगलवार की रात वह शादी में हुई खरीदारी का भुगतान करने के लिए सब्जी बाजार आया हुआ था। उसके साथ उसके मामा दिनेश गुप्ता और इंदिरा कालोनी निवासी मोनू वर्मा भी था।

बाजार में बाइक सवार ने कमलेश को टक्कर मार दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बात बढ़ी तो मामला हाथापाई तक पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक कमलेश का आरोप है कि बाइक सवार ने उस पर लाइसेंसी पिस्‍टल तान दी। इस दौरान कमलेश पक्ष के लोगों ने बाइक सवार की लाइसेंसी पिस्‍टल छिन ली। इससे बाइक सवार डर गया और फरार हो गया।

इसके बाद पिस्‍टल छीनने वाले कमलेश, दिनेश और मोनू बाजार चौकी पहुंचे और घटना की जानकारी दी। साथ ही बाइक सवार से छीनी गई पिस्‍टल भी पुलिस को सौंप दी। कोतवाल तुषार बोरा ने बताया कि मारपीट के दौरान युवकों ने बाइक सवार की पिस्‍टल छीन ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: तमंचे के बल पर गार्ड से की मारपीट, ले उड़े हजारों का सामान

यह भी पढ़ें: प्रधानजी कहकर दरवाजा खुलवाया, फिर परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

 

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस