Move to Jagran APP

प्रधानजी कहकर दरवाजा खुलवाया, फिर परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

मकान की जाली काटने में नाकाम होने पर बदमाशों ने उप प्रधान को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद परिवार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 25 Nov 2017 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2017 08:45 PM (IST)
प्रधानजी कहकर दरवाजा खुलवाया, फिर परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट
प्रधानजी कहकर दरवाजा खुलवाया, फिर परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

विकासनगर, [जेएनएन]: थाना सहसपुर अंतर्गत छरबा गांव में देर रात नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने उपप्रधान के घर पर धावा बोलकर जमकर लूटपाट की। इस दौरान तमंचे के बल पर परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया। विरोध करने पर मारपीट भी की। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने खिड़की की जाली काटकर भीतर घुसने का प्रयास किया। इस पर नाकाम होने के बाद आवाज देकर उन्होंने दरवाजा खुलवाया। चर्चा है कि उप प्रधान ने हाल ही में जमीन बेची थी। बदमाश उसकी राशि की पूछताछ कर रहे थे। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत छरबा के उप प्रधान मोहन सिंह पुत्र हंसराम रात में पत्नी निधि व दो छोटे बच्चों के साथ अपने घर पर सोए हुए थे। करीब दो बजे के करीब तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने पहले उपप्रधान के मकान की जाली काटने की कोशिश की। नाकाम रहने पर बदमाशों ने दरवाजे पर आकर प्रधान जी प्रधान जी आवाज लगाई।

उपप्रधान ने जरूरतमंद ग्रामीण समझ कर दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही बदमाश घर के अंदर आ धमके। बदमाशों ने उपप्रधान मोहन सिंह की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। साथ ही एक बोला कि तुमने जमीन बेची थी, उसके एक करोड़ रुपये कहां हैं। 

ग्राम प्रधान के कोई पैसे न होने की बात कहने पर बदमाशों ने आतंकित करने को उससे मारपीट की। बचाव को आई पत्नी को भी बदमाशों ने पीट दिया। इसके बाद कमरे में रखे सामान व अलमारी खंगालनी शुरू कर दी।

इस दौरान बदमाशों ने दो सोने की झुमकी, एक गले का हार, दो अंगूठी, चांदी व सोने के लाखों रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। बदमाशों ने उपप्रधान की पत्नी निधि के गले व कान के सोने के आभूषण भी उतरवा लिए। रुपये न मिलने पर बदमाश घर के बाहर का दरवाजा बंद कर भाग निकले। 

डकैती की सूचना पर सीओ पंकज गैरोला, थानाध्यक्ष पंकज देवरानी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। घटनाक्रम की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश को कांबिंग की गई। एसपी देहात सरिता डोभाल ने मौका मुआयना कर थानाध्यक्ष को केस जल्द वर्कआउट करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: शादी के दो दिन जेवरात और सामान ले चंपत हुर्इ लुटेरी दुल्हन

यह भी पढ़ें: पुलिस चौकी के निकट प्रोविजन स्टोर को खंगाल गए चोर

यह भी पढ़ें: शोर मचाने के बाद भी दुकान से नकदी व सामान ले गए चोर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.