Move to Jagran APP

Uttarakhand Police : चाचा भतीजे को जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

डंडे व बेल्ट से दोनों को बुरी तरह से सरेराह पीटना शुरु कर दिया। आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह दोनों को उनसे बचा कर वहां से भेज दिया। वह उनसे बचते हुए तेजी से अपने घर भागते हुआ आया तो रास्ते में तीनाें ने कार से उनका पीछा कर संतोख सिंह निवासी लालपुर के घर के सामनें उसके पुत्र-नईम को पकड उसको फिर से पीटना शुरु कर दिया।

By sandeep juneja Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 20 May 2024 09:01 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 09:01 PM (IST)
Uttarakhand Police : चाचा भतीजे को जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

जागरण संवाददाता, किच्छा : लालपुर में चचेरे भाईयों को सड़क पर गिरा गिरा कर दबंगों ने मार बेदम कर दिया। दोनों को रात में ही सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने तीन आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

लालपुर में दबंगों की करतूतों पर पुलिस लगाम कसने में बेअसर नजर आ रही है। जिसके चलते दबंग लालपुर में लगातार हावी होते जा रहे है। आए दिन लालपुर की घटनाएं सामने आती रहती है। शनिवार रात एक बार फिर दबंगों की दबंगई सामने आ गई।

लालपुर निवासी शमशुद्दीन ने पुलिस से की शिकायत में कहा रात करीब नौ बजे साहिल पुत्र निजामुददीन व उसके भाई इशहाक, अनुज निवासी लालपुर ने उसके पुत्र नईम व भतीजे राजा को रामेश्वरपुर मार्ग पर शराब की दुकान के सामनें घेर दोनों को बालो से पकड़ कर सड़क पर गिरा लिया।

आरोप है उन्होंने डंडे व बेल्ट से दोनों को बुरी तरह से सरेराह पीटना शुरु कर दिया। आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह दोनों को उनसे बचा कर वहां से भेज दिया। वह उनसे बचते हुए तेजी से अपने घर भागते हुआ आया तो रास्ते में तीनाें ने कार से उनका पीछा कर संतोख सिंह निवासी लालपुर के घर के सामनें उसके पुत्र-नईम को पकड उसको फिर से पीटना शुरु कर दिया।

उसके भाई फईम को पता चला तो वह उसे बचाने के लिए मौके पर गया तो उन्होंने उसको भी नहीं बक्शा और दोनों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने साहिल, इशहाक, अनुज के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.