Move to Jagran APP

दो भाइयों ने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, शादी के बाद भी करते थे ब्लैकमेल

ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में दो भाइयों ने एक युवती से पहले तो दुष्कर्म किया और फिर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 02:57 PM (IST)
दो भाइयों ने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, शादी के बाद भी करते थे ब्लैकमेल
दो भाइयों ने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, शादी के बाद भी करते थे ब्लैकमेल

किच्छा, [जेएनएन]: किच्छा में दो भार्इयों की शर्मनाक करतूत सामने आर्इ है। पहले तो एक भार्इ ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसके भार्इ ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म किया। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

loksabha election banner

ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र में भंगा निवासी रियाज अहमद पुत्र इम्तियाज अहमद ने एक युवती से शारीरिक संबंध बना लिए। इतना ही नहीं आरोपित ने इसकी फोटो और वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद से ही वो इसे वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। 

इस बीच युवती की शादी हो गर्इ, लेकिन फिर भी युवक उसे परेशान करता रहा। बदनामी के डर से युवती चुपचाप सबकुछ सहती रही। इतना ही नहीं उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए आरोपित का भाई नौशाद भी पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा। फिर दोनों भाइयों ने मिलकर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। 

इस बात का पता युवती को लगा तो उसने पुलिस को तहरीर दी। मामले की तहरीर मिलते ही तुरंत हरकत में आर्इ पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: रिश्ते हुए शर्मसार, किशोर ने नाबालिग चचेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: एनआइवीएच में दृष्टिहीन छात्र से छेड़छाड़ का एक और मामला उजागर

यह भी पढ़ें: यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा से आरोपित ने की थी मारपीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.