Move to Jagran APP

यहां सड़क पर वाहन खड़े किए तो होगी कड़ी कार्रवाई, सीज होने की भी संभावना; बनाई गई नई रणनीति

नगर की यातायात व्यवस्था बेहतर बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर हो गया है। कोतवाल ने कहा है कि सड़कों पर बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा करने वालों पर अब कड़ी कार्रवाई की जाएगी।नगर के विभिन्न मार्गों में फुटपाथों पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है। आए दिन यातायात अवरुद्ध होता रहता है। नतीजतन नगर में जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

By Raju metadi Edited By: Aysha Sheikh Published: Mon, 13 May 2024 12:33 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 12:33 PM (IST)
यहां सड़क पर वाहन खड़े किए तो होगी कड़ी कार्रवाई, सीज होने की भी संभावना; बनाई गई नई रणनीति

जागरण संवाददाता, खटीमा। नगर की यातायात व्यवस्था बेहतर बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर हो गया है। कोतवाल ने कहा है कि सड़कों पर बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा करने वालों पर अब कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नगर के विभिन्न मार्गों में फुटपाथों पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है।

इसके अलावा सड़क के दोनों ओर बेतरतीब ढंग से ठेले, फड़ लगाए गए हैं और टुकटुक, टेंपो, मैजिक और बाइक इत्यादि खड़े किए जा रहे हैं, जिससे आए दिन यातायात अवरुद्ध होता रहता है। नतीजतन नगर में जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

गलत ढंग से पार्क वाहनों को किया जाएगा सीज

वहीं पुलिस के लिए भी यातायात व्यवस्था सुचारु बनाए रखना चुनौतीपूर्ण हो जाता है। इस समस्या से निपटने के लिए पुलिस ने अब रणनीति तैयार की है। इसके तहत सड़क किनारे गलत ढंग से पार्क वाहनों को सीज किया जाएगा। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि शहर की यातायात व्यवस्था बेहतर बनाना प्राथमिकता है। सड़क के किनारे खड़े किए जाने वाले वाहन चालकों से सख्ती से निपटा जाएगा। नियमित रूप से ऐसे वाहनों के विरुद्ध एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.