Move to Jagran APP

पंतनगर में पीछे से आए ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, लालकुआं के युवक की मौत, ट्रक चालक हुआ फरार

Accident in Udham Singh Nagar ऊधम सिंह नगर के पंतनगर में शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। यहां लालकुआं रोड पर बाइक सवार एक युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Fri, 07 Oct 2022 05:36 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 05:36 PM (IST)
पंतनगर में पीछे से आए ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, लालकुआं के युवक की मौत, ट्रक चालक हुआ फरार
पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Accident in Udham Singh Nagar :ऊधम सिंह नगर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा लालकुआं-पंतनगर रोड पर हुआ, जब तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार लालकुआं निवासी युवक को रौंद दिया। घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिडकुल की एक कंपनी में करता था काम

पुलिस के मुताबिक, नैनीताल जिले के लालकुआं में बंगाली कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र राय सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। रोज की तरह वह शुक्रवार सुबह कंपनी में ड्यूटी के लिए अपनी बाइक से आ रहा था। इसी बीच लालकुंआ-पंतनगर मार्ग पर सब्जी अनुसंधान केंद्र के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

शव देख परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। यह देख आसपास के लोग एकत्र हुए और घायल जितेंद्र को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी। अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने जब जितेंद्र का शव देखा तो कोहराम मच गया।

पुलिस कर रही ट्रक चालक

थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :

रात में कमरे के बाहर सोई थी पत्नी, पति था अंदर, सुबह दिखा कुछ ऐसा, पहुंच गई पुलिस

रुद्रपुर में पत्नी की गला घोंटकर हत्या, खुद भी फंदे पर लटका, फंदा टूटने से गिरकर हुआ बेहोश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.