Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने प्रशासन को दिखाया आइना, बंद मार्ग को श्रमदान कर खोला

टिहरी जिले के नैनबाग में ग्रामीणों ने प्रशासन को आइना दिखाने का काम किया है। उन्होंने सड़क पर आए मलबे को खुद ही हटा दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 07:13 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 07:13 PM (IST)
ग्रामीणों ने प्रशासन को दिखाया आइना, बंद मार्ग को श्रमदान कर खोला
ग्रामीणों ने प्रशासन को दिखाया आइना, बंद मार्ग को श्रमदान कर खोला

नैनबाग, [जेएनएन]: ग्रामीणों ने एक बार फिर से शासन-प्रशासन को आइना दिखाया है। दरअसल, डिबोगी मोटर मार्ग भूस्खलन से बार-बार बंद हो रहा है। जिससे परेशान ग्रामीणों ने खुद श्रमदान कर सड़क को आवागमन के लिए सुचारू किया। वहीं ,ग्रामीणों ने विभाग के प्रति कड़ा रोष भी व्यक्ति किया। उनका कहना है कि जब विभाग ने ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने खुद सड़क खोली। 

loksabha election banner

जौनपुर क्षेत्र में हो रही भारी वर्षा के कारण डिबोगी मार्ग आए दिन जगह-जगह बंद हो रहा है। जिस कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। विभाग को कई बार अवगत करने पर भी कोई ध्यान नहीं दिया। जिस पर ग्रामीणों ने स्वयं ही सड़क पर पड़ा मलबा को साफ कर मार्ग को यातायात के लिए सुचारू किया। 

यह मार्ग ग्राम रणोंगी, पाली, कांडा, डिबोगी, कसोन, सरतली सहित एक दर्जन गांव का मुव्य मार्ग को जोड़ती है। ग्रामीणों का कहना है कि डिम्ठा बैंड से लेकर डिबोगी तक यह सड़क निर्माण खंड के अंतर्गत आती है, लेकिन विभाग का इस सड़क पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है।

यह भी पढ़ें: वाहन चालकों ने निजाम को दिखाया आइना, श्रमदान कर भर दिए सड़क के गड्ढे

यह भी पढ़ें: यहां महिलाओं ने नहर की मरम्मत कर पहुंचाया पानी, तब हुई धान की रोपाई

यह भी पढ़ें: यहां के युवाओं ने गांव की प्यास बुझाने के लिए पहाड़ को दी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.