चंबा, जेएनएन। श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय बादशाहीथौल में छात्र नेताओं का विभिन्न मांगों को लेकर धरना 27वें दिन भी जारी रहा। इस मौके पर उन्होंने हटाए गए उपनल कर्मचारियों की जगह नए कर्मचारियों की नियुक्ति का विरोध किया और विवि प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

विभिन्न मांगों को लेकर छात्र नेताओं का धरना श्रीदेव सुमन विवि बादशाहीथौल गेट के बाहर सोमवार को भी जारी रहा। छात्र नेताओं ने विरोध जताते हुए कहा कि विवि में नियुक्ति का पहला हक हटाए गए कर्मियों का है, जिन्हें बिना कारण हटाया गया। छात्र नेताओं ने कहा कि कुछ राजनीतिक लोगों के दबाव में विवि प्रशासन बाहर से अन्य लोगों को नियुक्ति दे रहा है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। 

सोमवार को जनप्रतिनिधियों ने धरना स्थल पहुंचकर छात्रों की मांगों का समर्थन किया। इसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष सुमना रमोला के नेतृत्व में जनप्रतिनिधि विवि के सह-कुलसचिव दिनेश चंद्रा से मिले। कहा कि हटाए गए उपनल कर्मचारियों के स्थान पर बाहरी लोगों को नियुक्ति न दी जाए।  छात्रों ने कहा कि यदि हटाए गए कर्मचारियों की नियुक्ति करने, देहरादून का कैंप कार्यालय बंद करने और विवि का परिसर स्थानीय स्तर पर बनाए जाने की मांग पर जल्द कार्यवाही नहीं होती है तो फिर आंदोलन उग्र किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: नर्सिंग और पैरामेडिकल में दाखिले का इंतजार खत्म, जानिए क्या है शेड्यूल

इस मौके पर पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष इंद्र सिंह नेगी, पूर्व प्रमुख आनंदी नेगी, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय बहुगुणा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत, प्रशांत उनियाल, हितेश चौहान, उत्तम सिंह नेगी, धर्म सिंह रावत, उदय सिंह नेगी, मुकेश सिंह आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: कुलाधिपति तक पहुंचा गढ़वाल विवि और संबद्ध कॉलेजों का विवाद, जानिए पूरा मामला

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप