टिहरी, जेएनएन। पंचायत चुनाव में भाजपा में एकबार फिर से बगावत नजर आ रही है। पार्टी की वरिष्ठ नेता और संगठन में कई बड़े पदों पर रह चुकी रागिनी भट्ट पंचायत चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरेंगी। भट्ट ने खुले तौर पर टिहरी विधायक धन सिंह नेगी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि विधायक ने उनकी उपेक्षा के साथ ही राजनीति खत्म करने का काम किया है। इससे आहत होकर ही उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बनाया है। 

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता रागिनी भट्ट ने चंबा ब्लॉक प्रमुख के लिए निर्दलीय नामांकन करने की घोषणा की है। नई टिहरी में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि नगर पालिका चुनाव में भी उनके खिलाफ साजिश रची गई और अब चंबा ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पार्टी ने उन्हें अधिकृत नहीं किया है। 

रागिनी भट्ट का ये भी कहना है कि वह 36 सालों से बीजेपी की कर्मठ कार्यकता रही हैं, लेकिन टिहरी जिला भाजपा संगठन लगातार उनकी अनदेखी कर रहा है। बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय नेगी पर भी उन्होंने उपेक्षा का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: रुड़की नगर निगम के लिए भाजपा ने घोषित किए पार्षद पदों के 37 प्रत्याशी

रागिनी ने आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा ने चंबा ब्लॉक प्रमुख के लिए जिस प्रत्याशी को अधिकृत किया है वह अभी भाजपा की प्राथमिक सदस्य नहीं है। ऐसे में उन्हें मजबूर होकर निर्दलीय ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ना पड़ रहा है

यह भी पढ़ेें:  पंचायत चुनाव: कांग्रेस ने पांच जिला पंचायतों के अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी किए घोषित

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस