Move to Jagran APP

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, दो घंटे खेत में पड़ी रही बेसुध

टिहरी गढ़वाल के कैम्पटी क्षेत्र में अनुसूचित जाति की बच्ची से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इसी तरह का एक और मामला सामने आया है।

By Edited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 01:30 PM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, दो घंटे खेत में पड़ी रही बेसुध

नई टिहरी, जेएनएन। टिहरी गढ़वाल के कैम्पटी क्षेत्र में अनुसूचित जाति की बच्ची से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामले में कैम्पटी थाना क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की गई है। वह कैम्पटी पेट्रोल पंप के पास खेत में बेसुध पड़ी मिली थी। किशोरी को दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामले में किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मसूरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार, गुरुवार देर शाम कैम्पटी पेट्रोल पंप के पास खेत में एक किशोरी बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। वहां से गुजर रहे लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे कैम्पटी अस्पताल ले गई। वहां होश आने पर उसने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ घर से निकली थी। नाम-पता मालूम पड़ने पर पुलिस ने किशोरी के परिजनों से संपर्क किया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को कमल सिंह बिष्ट और एक युवती ने मसूरी बुलाया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि मसूरी में कमल ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की कोशिश की। मामले में मसूरी पुलिस ने आरोपित कमल सिंह बिष्ट के खिलाफ छेड़खानी, एससीएसटी एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सीओ मसूरी अरविंद सिंह रावत ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। 

लगातार हो रही उत्पीड़न की घटनाएं 

जौनपुर ब्लॉक के कैम्पटी थाना क्षेत्र में बीती 26 अप्रैल को शादी समारोह में अनुसूचित जाति के युवक जितेंद्र दास के साथ कुछ सवर्णो ने जमकर पिटाई कर दी थी। पांच मई को जितेंद्र की देहरादून के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के परिजनों की तरफ से सात ग्रामीणों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर ही रह थी कि तीस मई को कैम्पटी थाना क्षेत्र में ही अनुसूचित जाति की नाबालिग लकड़ी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस मामले ने टिहरी पुलिस की खूब किरकिरी कराई थी।

हायर सेंटर किया गया रेफर  

टिहरी गढ़वाल के एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत के अनुसार, किशोरी कैम्पटी क्षेत्र में सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली थी। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल मसूरी होने के कारण कार्रवाई के लिए देहरादून पुलिस को सूचना भेज दी गई थी। 

मसूरी कोतवाली में मुकदमा दर्द 

देहरादून की एसपी सिटी श्वेता चौबे के अनुसार किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मसूरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित कमल सिंह बिष्ट दिल्ली में नौकरी करता है। इन दिनों वह घर आया हुआ था। उसकी तलाश की जा रही है। किशोरी का अभी दून अस्पताल में उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

यह भी पढ़ें: पानी लेने गई किशोरी से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

यह भी पढ़ें: डॉक्टर ने इलाज कराने पहुंची महिला से की छेड़छाड़, लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

यह भी पढ़ें: पहले किया किशोरी से दुष्कर्म, फिर दी जान से मारने की धमकी Dehradun News

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.