Move to Jagran APP

माला राज्य लक्ष्मी शाह को जिताने के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे एकजुट होकर टिहरी से भाजपा प्रत्याशी शाह को विजयी बनाने के लिए जुट जाएं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 04:21 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 04:21 PM (IST)
माला राज्य लक्ष्मी शाह को जिताने के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता
माला राज्य लक्ष्मी शाह को जिताने के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता

चिन्यालीसौड़(टिहरी), जेएनएन। चिन्यालीसौड़ बाजार में भाजपा के कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं से टिहरी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को जिताने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। 

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव के सफल संचालन के लिए भारतीय जनता पार्टी के चिन्यालीसौड़ बाजार में कार्यालय का शुभारंभ यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा, मोदी सरकार ने पांच साल में अभूतपूर्व कार्य कर सबका साथ, सबका विकास नारे को साबित कर दिखाया और आम आदमी को इसका भरपूर फायदा मिला। 

केंद्र सरकार ने अटल आयुष्मान योजना का शुभारंभ किया। इसका लाभ आम आदमी को मिल रहा है और आगे भी मिलेगा। राज्य सरकार ने भी दो साल में चिन्यालीसौड़ विकासखंड में सडकों का जाल बिछाया, एक-दो गांव को छोडकर सभी गांवों को सड़क से जोड़ा गया है।

चिन्यालीसौड़ और ब्रह्मखाल महाविद्यालय के लिए भवन निर्माण जैसे महत्वपूर्ण कार्य किए गए। विधायक के सभी कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य सरकार के महत्वपूर्ण विकास कार्य को जन-जन तक पहुंचाने और एकजुट होकर भाजपा की टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया। 

यह भी पढ़ें: तुर्रा, खाट और फूलों की टोकरी से निर्दलीय प्रत्याशियों को है जीत का भरोसा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 78 लाख 54 हजार मतदाता बनेंगे भाग्यविधाता

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनावः मोदी पर कांग्रेस का हमला, कहा-दबने नहीं देंगे मुद्दे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.