Move to Jagran APP

Uttarakhand Election 2024 Voting: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार में डाला वोट, जनता से की ये अपील

Uttarakhand Election 2024 Voting कोटद्वार के सिताबपुर में बने पोलिंग बूथ में शुक्रवार को सुबह सात बजे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंची। इस दौरान उर्वशी के पिता मनवर रौतेला व मां मीरा रौतेला उर्वशी ने भी वोट डाला। वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति व परंपराएं काफी समृद्ध है।

By Anuj khandelwal Edited By: Swati Singh Published: Fri, 19 Apr 2024 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:10 PM (IST)
कोटद्वार में मतदान करने के बाद अपने पिता मनवर रौतेला व मां मीरा रौतेला के साथ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

संवाद सहयोगी, लैंसडौन। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कोटद्वार में मतदान करने के बाद वापस मुंबई लौट गई है। उर्वशी ने कहा कि उन्हें उत्तराखंडी होने पर गर्व है। लोगों से उर्वशी ने प्रदेश का चहुंमुखी विकास करने वाले प्रत्याशी को चुनने की बात कही है।

loksabha election banner

कोटद्वार के सिताबपुर में बने पोलिंग बूथ में शुक्रवार को सुबह सात बजे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंची। इस दौरान उर्वशी के पिता मनवर रौतेला व मां मीरा रौतेला उर्वशी ने भी वोट डाला।

विकास पर दिया जोर

वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति व परंपराएं काफी समृद्ध है। चुनाव में हम सभी को ऐसे प्रत्याशी को चुनना चाहिए, जो पलायन की समस्या रोकने के साथ प्रदेश का चहुंमुखी विकास करे। एक्ट्रेस उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन में अपार संभावनाएं है। प्रदेश का इस तरह विकास होना चाहिए कि उत्तराखंडियों को रोजगार की दृष्टि से बाहर जाना ही नही पड़े।

दो दिन पहले ही कोटद्वार पहुंच गई थी उर्वशी

गौरतलब हो कि उर्वशी रौतेला दो दिन पूर्व अपने गृह नगर कोटद्वार में अपने पड़ोस के एक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंची थी। शुक्रवार को सुबह मतदान करने के बाद उर्वशी मुंबई के लिए लौट गई। उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी लोकतंत्र के महापर्व में मतदान करके काफी उत्साहित नजर आई।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lok Sabha Election 2024: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने डाला वोट, बूथ के बाहर किया कुछ ऐसा कि चर्चा में आए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.