Move to Jagran APP

Pauri News: पौड़ी के पाबौ में गुलदार ने पांच साल के बच्‍चे को बनाया निवाला, गांव में छाया मातम

पौड़ी जनपद के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव में गुलदार ने एक पांच वर्षीय बच्चे को निवाला बना दिया। इससे गांव में मातम छा गया। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बता दें कि गांव में गुलदार का आतंक बना हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Tue, 22 Nov 2022 07:26 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 07:26 PM (IST)
पौड़ी जनपद के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव में गुलदार ने एक पांच वर्षीय बच्चे को निवाला बना दिया।

जागरण संवाददाता, पौड़ी:  पौड़ी के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव में गुलदार ने एक पांच वर्षीय बच्चे को मार दिया। घटना आज मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। सूचना पर वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पहुंच गई है। 108 की मदद से शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है।

खेलकर घर आ रहा था पांच वर्षीय पीयूष

जानकारी के मुताबिक, पौड़ी के विकासखंड पाबौ के निसणी गांव निवासी रविंद्र सिंह का पांच वर्षीय पुत्र पीयूष घर से कुछ दूरी पर खेलकर घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान घात लगाए गुलदार ने उस पर झपटा मार दिया।

गुलदार ने बनाया अपना निवाला

बताया गया कि आस-पास मौजूद लोगों के हो हल्ला करने पर गुलदार उसे झाडियों में छोड़ कर भाग निकला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन व ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग व पाबौ चौकी पुलिस को दी। जिस पर पौड़ी से गढ़वाल वन प्रभाग की टीम के अलावा पाबौ से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

गांव में दहशत का माहौल

शव को 108 की मदद से जि‍ला चिकित्सालय लाया जा रहा है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में पाबौ पुलिस चौकी के प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि शव को पौड़ी जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है। वन क्षेत्राधिकारी ललित सिंह मौके पर हैं। ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।

दरांती लेकर गुलदार से भ‍िड़ गई थी मह‍िला

बीत छह नवंबर रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे पौड़ी जनपद के पोखड़ा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम मजगांव में गुलदार के हमले में एक महिला घायल हो गई थी। महिला ने गुलदार पर दरांती से हमला कर खुद की जान बचाई। महिला को नौगांवखाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में लाकर भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें: पौड़ी: पोखड़ा ब्लाक के मजगांव में Guldar ने क‍िया हमला तो दरांती लेकर भ‍िड़ गई मह‍िला, बचाई जान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.